अर्जुन-मलाइका के फैंस का इंतज़ार ख़त्म होता नज़र आ रहा है. इनकी लव स्टोरी पर आए दिन कुछ न कुछ टिप्पणियां आती रहती हैं. इन सभी टिप्पणियों पर विराम लगाते हुए एक ख़बर आई है, जो करंट की तरह हर जगह फ़ैल गई है, जिसका असर उनके फ़ैंस पर भी हुआ है और बोनी कपूर पर भी.

Source: tosshub

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अर्जुन-मलाइका के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की ख़बर आई है. इसके लिए 19 अप्रैल 2019 की तारीख़ मुक़र्रर की गई है. बताया जा रहा है कि शादी को क्रिश्चियन रीति-रिवाज़ से किया जाएगा. मगर अभी तक दोनों ने इस बारे में चुप्पी साध रखी है.

Source: vogue

यही सवाल जब बोनी कपूर से किया गया, तो उन्होंने इसे सिरे से ख़ारिज करते हुए कहा, इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. जिस बात को लेकर ये ख़बरें आई हैं, तो बता दूं कि मलाइका जिस क्लीनिक में गई थीं, वो एक ब्यूटी ट्रीटमेंट का क्लीनिक था.

वैसे शादी होगी या नहीं ये तो वक़्त बता देगा, लेकिन ये अप्रैल बोनी कपूर के लिए भारी ज़रूर पड़ गया. दरअसल, बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली सलमान ख़ान की फ़िल्म 'वॉंटेड' का सीक्वेल इस प्यार की वजह से बलि चढ़ गया है.

Source: gstatic

इस शादी में अर्जुन-मलाइका के परिवारवालों के अलावा करीबी दोस्‍त करीना कपूर ख़ान, करिश्मा कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सहित कुछ अन्‍य शामिल होंगे.

Source: akamaized

अगर ये मज़ाक है, तो जल्दी ही बता दीजिए, इससे पहले हमें बनाने के चक्कर में आप बन जाएं.