2020 बीत चुका है 2021 की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स का मालदीव प्रेम न जाने कब ख़तम होगा. इन दिनों जिसे देखो वही मालदीव पहुंचा हुआ है. बॉलीवुड सेलेब्स को देख ऐसा लग रहा है मानों वो गर्मियों छुट्टियों में 'नानी के घर' गए हों.  

Source: indiatoday

बॉलीवुड सेलेब्स का मालदीव जाने का सिलसिला पिछले साल सितंबर से ही शुरू हो गया था, जो 2021 में भी थमने का नाम नहीं ले रहा है.  

Source: indiatoday

पिछले साल से लेकर अब तक कटरीना कैफ़, वरुण धवन, दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ़, सोनाक्षी सिन्हा, विवेक ओबेरॉय, नेहा धूपिया और अंगद बेदी, काजल अग्रवाल, तापसी पन्नू, राकुल प्रीत सिंह, मोनी रॉय, तारा सुतारिया, हिना ख़ान, सोफ़ी चौधरी, मसाबा गुप्ता और ऐली अवराम समेत कई अन्य सेलेब्स मालदीव की सैर कर चुके हैं.  

Source: indiatoday

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इन दिनों मालदीव में भी हैं. अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने भी 31st मालदीव में ही सेलेब्रेट किया था. दिशा पाटनी तो दूसरी बार मालदीव के लिए रवाना हो गयी हैं और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करके 'वर्क फ़्रॉम होम' वालों को जलाने का काम कर रही हैं.  

Source: indiatoday

बॉलीवुड सेलेब्स कुछ करे और ट्विटर सेना उस पर अपनी राय न दे ऐसा भला कैसे हो सकता है. यूज़र्स ने न सिर्फ़ सेलेब्स, बल्कि मालदीव को भी ट्विटर पर हॉट टॉपिक बना दिया है.  

एक यूज़र ने लिखा, मालदीव इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स के लिए 'नानी का घर' बन गया है.