कुछ लोग मासूमियत और सादगी से सबका दिल जीत लेते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही बंदा ख़ूब छाया हुआ है जिस पर लोग ख़ूब प्यार बरसा रहे हैं. अब जिस बंदे की तारीफ़ों के इतने पुल बांधे जा चुके हैं, उसने किया क्या है वो जानने के लिये आपको पहले नीचे दिया गया वीडियो देखना होगा.

वीडियो:

वीडियो में ये शख़्स भेड़ चलाते हुए 1994 में आई फ़िल्म 'हम आपके हैं कौन' के गाने 'इनको हम ले के चले हैं' पर Lip-Syncing करते दिखाई दे रहा है. 90 के दशक में आई इस फ़िल्म का ये गाना उस समय काफ़ी लोकप्रिय हुआ था. 'हम आपके हैं कौन' का ये गाना माधुरी और सलमान पर फ़िल्माया गया था. वहीं अब ये गाना फिर से लोगों की ज़ुंबा पर है. इसकी वजह ये शख़्स है.

भेड़ों के झुंड के साथ घूमते-घूमते गाना गाते हुए इस बंदे ने Lip-Syncing भी काफ़ी ज़बरदस्त की है. ख़ास कर वीडियो के अंत में उसकी हंसी. बंदे की इसी अदा पर सोशल मीडिया पूरी तरह फ़िदा है और ट्विटर की जनता ट्वीट के ज़रिये इस शख़्स की ख़ूब तारीफ़ भी कर रही है.

वीडियो को ट्विटर यूज़र प्रत्युषा ने शेयर किया था, जिस पर आई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखिये:

'इनको हम ले के चले हैं' गा कर इस शख़्स ने लोगों का प्यार बटोर लिया. अब आगे देखने वाली बात ये होगी कि क्या ये शख़्स बाकि इंटरनेट सेंसेशन की तरह बॉलीवुड तक पहुंच पाता है या नहीं? वैसे बंदा बॉलीवुड पहुंचे या नहीं, पर हां लोगों के दिलों तक ज़रूर पहुंच चुका है. इसलिये अब तक इस वीडियो पर 147.6K Views और 1.3K Likes आ चुके हैं.

आपको वीडियो पसंद आया या नहीं, कमेंट में ज़रूर बताना. क्या पता ये बंदा कल को बहुत बड़ा स्टार बन जाये.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.