Manoj Muntashir Luxury Lifestyle: लेखक मनोज मुंतिशर आज कल फ़िल्म ‘आदिपुरुष’ के डायलॉग्स के कारण विवादों के घेरे में चल रहे हैं. इनका कोई भी बयान इन्हीं पर पलटवार कर रहा है. क्योंकि मनोज ने जिस भाषा को आज के यूथ की भाषा बताया वो साफ़तौर पर कहती है कि आज के नौजवान छपरी हैं इसीलिए लोगों को न तो मनोज मुंतशिर के बयान पसंद आ रहे हैं और न ही डायलॉग्स. हालांकि, विवाद तो मनोज मुंतशिर के साथ हमेशा से रहे हैं चाहे वो उनके नाम में मुंतशिर को लेकर हो या नुसरत फ़तेह अली ख़ान के गाने ‘लुट गए’ को लेकर हो.

ये भी पढ़ें: आदिपुरुष के डायलॉग राइटर मनोज शुक्ला के नाम में कैसे जुड़ा ‘मुंतशिर’ और क्या है इसका मतलब, जानिए

विवादों का क्या है आज हैं कल नहीं होंगे. इसलिए इससे हटकर 500 रुपये से करियर की शुरुआत करने वाले मनोज मुंतशिर शुक्ला की पर्सनल लाइफ़ के बारे में जानते हैं जो काफ़ी लग्ज़री है (Manoj Muntashir Luxury Lifestyle) और मनोज को गाड़ियों का भी शौक़ है तो इनके कार कल्केशन पर भी नज़र डालेंगे और इनके गाने की फ़ीस भी जान लेते हैं:

फ़ीस (Fees)

गीतकार मनोज मुंतशिर इन दिनों फ़िल्‍मों से लेकर टीवी की दुनिया तक में ख़ूब नजर आते हैं. इंडियन आइडल में भी जज के तौर पर मनोज ने कई बेहतरीन कविताएं सुनाई थीं. इन्होंने ‘एक विलेन’, ‘पीके’, ‘हेट स्टोरी 3’, ‘बाहुबली’, ‘सनम रे’, ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘केसरी’ से लेकर ‘रात सेतु’ और हालिया रिलीज़ ‘आदिपुरुष’ के गीत लिखे हैं. मनोज हर एक गाने के लिए 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

नेट वर्थ (Net Worth)

मनोज मुंतशिर सबसे अमीर सिंगर, राइटर में से एक हैं और इनका नाम सबसे लोकप्रिय World Music Singer की लिस्ट में दर्ज है. Timesnowhindi के अनुसार, मनोज मुंतशिर की नेट वर्थ क़रीब 160 करोड़ रुपये है.

मनोज मुंतशिर के पास Audi Q7 Luxury SUV लग्ज़री कार है, जिसकी क़ीमत: 88 लाख रुपये है. ये कार 5.9 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है. SUV की टॉप स्पीड की बात करें तो वो 250 किमी प्रति घंटा है.

ये भी पढ़ें: मनोज मुंतशिर के लिखे 10 Best Songs को सुन लो, जो ‘आदिपुरुष’ के बकवास डायलॉग्स का दर्द कम कर देगा

आपको बता दें, इनके नाम में जुड़े मुंतशिर का मतलब होता है, ‘बिखरा-बिखरा’. हालांकि, पिता के रोष के बाद इन्होंने फिर अपने नाम में बदलाव किया और अब वो मनोज मुंतशिर शुक्ला लिखते हैं.