Masaba Gupta's Luxurious Lifestyle: मसाबा गुप्ता और नीना गुप्ता की सीरज़ 'मसाबा-मसाबा' का दूसरा सीज़न आ चुका है. इसका पहला सीज़न भी ज़बरदस्त ता. मां -बेटी की लाइफ़स्टाइल को एक अलग से एंगल और दृष्टिकोण से दिखाया गया था, जिसमें मां-बेटी के रिश्ते में उम्रों के फ़ासले को एक बेहतर सोच ने मिटा दिया था. मसाबा गुप्ता अपने शो से तो चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन वो बहुत ही बेहतरीन और सक्सेसफ़ुल फ़ैशन डिज़ाइनर भी हैं. House of Masaba के नाम से मसाबा गुप्ता का ऑनलाइन स्टोर है, जहां आपको उनके कलरफ़ुल और Vibrant डिज़ाइन मिल जाएंगे. 

ये भी पढ़ें: करोड़ों की नेटवर्थ, आलीशान घर और लग्ज़री कारों से सुष्मिता सेन की लाइफ़स्टाइल का अंदाज़ा लग जाएगा

Masaba Gupta's Luxurious Lifestyle

मसाबा गुप्ता के देश भर में 8 स्टोर्स और एक ज्वैलरी लाइन है. साथ ही Nykaa, Samsung और Game of Thrones से साझेदारी भी है. इसके अलावा, आदित्य बिड़ला फ़ैशन रिटेल लिमिटेड (ABFRL) के साथ उनकी 90 करोड़ रुपये की डील है. जब से मसाबा ने ऑलाइन की रुख किया है उनका बिज़नेस 60% ज़्यादा हो गया है.

इतने सक्सेसफ़ुल बिज़नेस की ओनर और कई बड़े ब्रांड्स की पार्टनर मसाबा गुप्ता की लग्ज़री लाइफ़स्टाइल के बारे में जानते हैं, हालांकि उनका Instagram उनकी लग्ज़री लाइफ़स्टाइल का ग़वाह है.

मसाबा गुप्ता की नेटवर्थ (Net Worth Of Masaba Gupta)

The DailyHunt के अनुसार, House Of Masaba की सक्सेस और उनके कई पार्टनरशिप वेंचर को मिलाकर मसाबा की नेटवर्थ 9 मिलियन डॉलर है, जो लगभग 65 करोड़ रुपये है.

मसाबा गुप्ता के लग्ज़री घर की तस्वीरें (Masaba's Luxury House)

The House Of Masaba Lable में भले ही आपको कपड़ों पर फ़ंकी और विचित्र रंगों की कारीगरी दिखे, लेकिन जुहू में मसाबा का Sea Facing घर बहुत ही शांत, सुकून और कम से कम इंटीरियर से सजाया गया है. घर में सफ़ेद रंग का यूज़ ज़्यादा किया गया है. उनके घर की एक बेहतरीन झलक आप तस्वीरों में देख सकते हैं. समाबा के बेडरूम से लेकर डायनिंग तक बेहतरीन इंटाीरियर का नज़ारा देख सकते हैं. 

मसाबा के ट्रेडमार्क प्रिंट की मांग तब से ही है, जब उन्होंने 19 साल की उम्र में इस लेबल की शुरुआत की थी. मसाबा के प्रिंट बहुत अलग और यूनिक होते हैं. उनके इन प्रिंट्स को अब तक Flipkart के सह-संस्थापक बिन्नी बंसल, पाटनी समूह के अपूर्व पाटनी, अपूर्व सालारपुरिया और Purple Style Lab के अभिषेक अग्रवाल की ओर से सराहा जा चुका है. 

ये भी पढ़ें: मसाबा गुप्ता ने कही दिल की बात, पेरेंट्स के अधूरे रिश्ते और Skin Tone के कारण बचपन में सुने ताने

आपको बता दें, मसाबा गुप्ता अभिनेत्री नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज़ के पूर्व क्रिकेटर विव रिचर्ड्स की बेटी हैं. हालांकि, नीना गुप्ता और विव रिचर्ड्स की शादी नहीं हुई थी. मसाबा की वेब सीरीज़ मसाबा-मसाबा 2 Netflix पर 29 जुलाई को रिलीज़ हो चुकी है.