Meet Trupti Toradmal Trolled for Bold Scenes As Vibhishan Wife: फ़िल्म ‘आदिपुरुष’ पर विवाद तो थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. कभी राम अवतार प्रभास तो कभी सीता बनी कृति सेनन… आदि को लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है. हालही में फ़िल्म आदिपुरुष (Film Adipurush) में विभीषण की पत्नी माया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आयशा मधुकर यानी तृप्ति तोरडमल अपने बोल्ड सीन्स के लिए बहुत ट्रोल हो रही रहें. चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से बताते हैं कि कौन हैं तृप्ति तोरडमल (Who Is Trupti Toradmal In Hindi)

ये भी पढ़ें: Adipurush New Dialogues: बदल गए ‘आदिपुरुष’ के ‘छपरी टाइप’ डायलॉग्स, उन नए Dialogues को यहां पढ़ें

आइए बताते हैं कौन हैं वायरल होने विभीषण की पत्नी तृप्ति तोरडमल (Film Adipurush Actress Trupti Toradmal)

Film Adipurush Vibhishan Wife: फ़िल्म आदिपुरुष में ऐसी बहुत सी चीज़ें दिखाई गई हैं, जिनकी वजह से विवाद उठ रहे हैं. अब जाकर फ़िल्म के डायलॉग्स में भी बदलाव किए जा रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच फ़िल्म में विभीषण की पत्नी की किरदार निभाने वाली तृप्ति तोरडमल भी अपने पहनावे की वजह से चर्चा में चल रही हैं. फ़िल्म में उनके बोल्ड सीन्स को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. देखिए ट्वीट-

फ़िल्म आदिपुरुष में तृप्ति के ग्लैम अवतार को ज़्यादा पसंद नहीं किया जा रहा है. लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

फ़िल्म आदिपुरुष हिंदी इंडस्ट्री में तृप्ति की डेब्यू फ़िल्म है. मनोज मुंतशिर और ओम राउत के बाद फ़िल्म में कपड़ों को लेकर भी घमासान युद्ध चल रहा है. तृप्ति ने इस फ़िल्म में लो-कट ब्लाउज़ और सफ़ेद साड़ी पहनी है. कुछ एक आधे सीन में वो कपड़े भी बदलती नज़र आ रही है. जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि थिएटर में श्री हनुमान जी की तस्वीर सीट पर रखी गई है.

ये भी पढ़ें: आदिपुरुष के मेकर्स पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- ‘पूरी टीम को ज़िंदा जला देना चाहिए’

तृप्ति तोरडमल जानी-मानी मराठी स्टार की बेटी हैं

तृप्ति का जन्म 22 नवंबर 1992 को मुंबई में हुआ था. एक्ट्रेस जाने-माने मराठी एक्टर मधुरकर तोरडमल की बेटी हैं. जिन्होंने कई सुपरहिट फ़िल्मों में काम किया है. मराठी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस तृप्ति ने अपने करियर में अभी तक दो फ़िल्मों में काम किया है. लेकिन उन्हें स्टार से सुपरस्टार बनाने वाली फ़िल्म का नाम ‘सविता दारोमदार पंराजपे’ है.

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने फ़िल्म के प्रमोशन के लिए लिखा-

“मेरे लिए #आदिपुरुष बड़े पर्दे पर मेरी पहली फ़िल्म है. माया का किरदार निभाना बेहद आनंददायक था. अगर आपने देखा है, तो आपको पूछने की आवश्यकता नहीं है, अगर आपको पूछने की आवश्यकता है, तो मुझे ख़ुशी है कि ये फ़िल्म आपके निकट सिनेमाघर में है! एक कलाकार के रूप में, मैं केवल आपकी शुभकामनाएं चाहती हूं.”

यहां देखिए तृप्ति तोरडमल की बोल्ड तस्वीरें-