कोरोना वायरस और उससे निपटने के लिए हुए लॉकडाउन ने हम सभी को घर में बंद कर दिया है. अब न कहीं जाना है और न ही कोई काम. ऐसे में बैठे-बैठे चौड़िया रहे हैं. दिल में आता है कि ज़रा हाथ-पांव हिला लिए जाए. काहे कि पेट पर बनी एक्स्ट्रा जलेबियां अब इमरती जो बन गई हैं. लेकिन आलस भी कोई चीज़ होती है जनाब, तो पसरे हैं. मगर इस वीडियो को देखने के बाद अब आप आराम से नहीं बैठ पाएंगे. 

बॉलिवुड एक्टर और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन को तो हम सभी जानते हैं. बंदा गज़ब फ़िट है. अक़्सर लोग कहते मिल जाते हैं कि देख भाई 54 की उम्र में भी क्या जबर दिखता है. अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो ज़रा ठहरिए, लगता है कि आपने अब तक उनकी मां को नहीं देखा है. 

Source: theprint

दरअसल, मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वो और उनकी 81 साल की मां ऊषा सोमन एक साथ स्किपिंग कर रहे हैं. टीर्शर्ट और शॉट्स पहने मिलिंद सोमन को साड़ी पहने उनकी मां बराबर टक्कर दे रही हैं. 

मिलिंद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ऊषा सोमन के साथ रस्सी कूद रहे हैं. ये उनके लिए कोई नई एक्टिविटी नहीं है, लेकिन मेरे लिए है. जब आप 24*7 घर पर रहते हैं, सभी एक-दूसरे को कुछ न कुछ सिखाते हैं. जब आप ख़ुद को बूढ़ा सोचेंगे तब ही होंगे.’ 

बता दें, इस वीडियो को अब तक 70 हज़ार से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वो तारीफ़ करते नहीं थक रहा. 

तो अब आप भी घर पर ‘लॉक’ रहिए मगर ‘डाउन’ नहीं.