मॉडल-एक्टर और फ़िटनेस प्रमोटर मिलिंद सोमन के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 294 (अश्लील हरकतें और गाने) और 67 (अश्लील सामग्री को इलेक्ट्रॉनिक फ़ॉर्म में पब्लिश और शेयर करने) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Source: newsbytesapp

मिलिंद सोमन ने हाल ही में अपने बर्थडे के मौके पर गोवा के बीच पर नग्न होकर दौड़ते नज़र आए थे. इस दौरान उनकी पत्नी ने ये तस्वीरें क्लिक कीं और इसके कैप्शन में मिलिंद ने लिखा- ‘55 एंड रनिंग’. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं, जिसके बाद काफ़ी बवाल मचा था. 

ऐसे में साउथ गोवा की डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने मिलिंद के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया है. उन पर अश्लीलता को बढ़ावा देने का आरोप है. ये कार्रवाई गोवा सुरक्षा मंच द्वारा दी गई शिकायत के बाद की गई है.

साउथ गोवा के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार सिंह ने ANI को बताया कि मिलिंद के ख़िलाफ़ धारा 294 आईपीसी और 67 आईटी अधिनियम के तहत कोल्वा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है.

Source: zoomtventertainment

बता दें, हाल ही में एक्टर-मॉडल पूनम पांडे के ख़िलाफ़ भी गोवा में न्यूड शूट करने के चलते FIR दर्ज की गई थी. इस मामले में उन्हें गिरफ़्तार भी किया गया था. हालांकि, अब उन्हें ज़मानत मिल चुकी है.