बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन अपनी फ़िटनेस को लेकर काफ़ी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर अपनी व पत्नी अंकिता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. मिलिंद हाल ही में अपने जन्मदिन के मौक़े पर गोवा के बीच पर न्यूड दौड़ लगाकर सुर्ख़ियों में आये थे.  

इस बीच मिलिंद सोमन ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शानदार तस्वीर शेयर की है. इस बार मिलिंद अपनी इसी तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं. इस तस्वीर में वो क़रीब 12 हज़ार फ़ीट की ऊंचाई पर पहुंचकर 'क्लैप पुश अप्स' करते हुए नज़र आ रहे हैं. जिसके बैकग्राउंड में बर्फ़ से ढकी हिमालय की चौटियां नज़र आ रही हैं.

मिलिंद ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'स्वर्ग में सूर्योदय! फालुत को उसके मनमोहक प्राकृतिक सौंदर्य के लिए जाना जाता है. इस जगह से एक तरफ़ 'कंचनजंगा रेंज' और दूसरी तरफ़ 'माउंट एवरेस्ट' दिखाई देता है'. 

बता दें कि मिलिंद सोमन इस वक़्त अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ पहाड़ों की यात्रा पर हैं. 55 वर्षीय अभिनेता-मॉडल ने हाल ही में दार्जिलिंग की 'संदक्फू चोटी' की चढ़ाई की थी, जो 11,929 फ़ीट की ऊंचाई पर पश्चिम बंगाल की सबसे ऊंची चोटी मानी जाती है. मिलिंद और अंकिता ने संदक्फू के काला पोखरी स्थित 'हिमालयन गांव' में डेरा डाला है. 

मिलिंद समान पत्नी अंकिता के साथ 21 किलोमीटर लंबी ट्रेकिंग करने के बाद यहां पहुंचे हैं. देश के फ़िटनेस आइकन के तौर पर मशहूर मिलिंद की ये ख़ूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही है.