मॉडल-रनर और एक्टर मिलिंद सोमन 54 साल की उम्र में भी दुनियाभर के नौजवानों के लिए फ़िटनेस आइकन बने हुए हैं. वो अकसर सोशल मीडिया पर फ़िटनेस के लिए लोगों को प्रेरित करने वाली पोस्ट शेयर करते रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रही है. 

दिन था वीरवार यानी Thursday का. इस दिन लोग अकसर सोशल मीडिया पर Throwback Thursday पोस्ट शेयर करते हैं, अपनी किसी पुरानी तस्वीर के साथ. मिलिंद सोमन ने भी ऐसा ही किया. उन्होंने 90 के दशक की अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसके कैप्शन में उन्होंने बस 'बू(Boo)...' लिखा.

इस फ़ोटो में मिलिंद सोमन सुरमा लगाए बड़े ही कूल नज़र आ रहे हैं. ये किसी फ़ैशन शो की फ़ोटो लग रही है. इसमें वो सफ़ेद शर्ट पहने हुए, उससे झांकते नज़र आ रहे हैं. उनका ये तिरछी नज़र से देखना और सुरमई आंखें लोगों के दिलों पर तीर चला रही हैं. इसका सबसे पहला शिकार बनीं उनकी पत्नी अंकिता कुंवर, जिन्होंने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- 'My Scorpio (sic).'

Source: instagram

सुरमा वैसे तो महिलाएं अपनी आंखों को बोल्ड कर उन्हें हाईलाइट करने के लिए यूज़ करती हैं. इससे लोगों का ध्यान उनकी आंखों की तरफ केंद्रित होता है. लेकिन पुरुष भी इसे इस्तेमाल करते नज़र आते रहते हैं. बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने कुछ समय पहले इसका ट्रेंड शुरू किया था. 

उससे पहले हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप ने 'पाइरेट्स ऑफ़ द कैरिबियन' में अपनी सुरमई अंखियों से लोगों का दिल जीता. लेकिन इन दोनों से कई साल पहले हमारे 'मेड इन इंडिया' स्टार मिलिंद सोमन इसे इस्तेमाल कर चुके हैं और वो भी बड़े ही आकर्षक अंदाज़ में. सच में मिलिंद का जवाब नहीं.