देश में फ़िटनेस आइकन बन चुके बॉलीवुड एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं. वो हर दिन फ़ैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. इस बार मिलिंद ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 31 साल पुरानी मॉडलिंग के दिनों की अपनी एक तस्वीर शेयर की है.

Source: theprint

इस तस्वीर के साथ मिलिंद सोमन ने कैप्शन में लिखा है, ये मेरे पहले मॉडलिंग असाइनमेंट की तस्वीर है. उस वक़्त इस असाइनमेंट के लिए मुझे 1 घंटे के 50 हज़ार रुपये दिए गए थे. शर्मीलेपन की वजह से मैं ये असाइनमेंट नहीं करना चाहता था, लेकिन जब 1 घंटे के लिए 50 हज़ार रुपए देने की बात कही गई तो मैं तैयार हो गया. 

मिलिंद ने आगे लिखा कि, ये तस्वीर शूट करने से पहले मुझे ज़रा भी अंदाजा नहीं था कि मॉडलिंग को करियर के तौर पर भी चुना जा सकता है. 1989 में ये मेरा पहला असाइनमेंट था. इससे पहले मैं ये भी नहीं जानता था कि मॉडलिंग भी एक पेशा है. मेरे लिए ये बेहद चौंकाने वाली बात थी कि एक व्यक्ति जिसने मुझे कहीं देखा था उसने मुझे फ़ोन करके फ़ोटो शूट के लिए बुलाया था. थैंक यू रसना बहाल...

Source: hindustantimes

'पौरुषपुर' में होगा मिलिंद का अलग रोल 

29 दिसंबर को मिलिंद सोमन की 'पौरुषपुर' वेब सीरीज़ रिलीज़ होने जा रही है. इसमें वो 'बोरिस' नाम के एक योद्धा का किरदार निभा रहे हैं जो ट्रांसजेंडर भी है. मिलिंद पहली बार ट्रांसजेंडर का चैलेंजिंग किरदार निभाने जा रहे हैं. 

Source: en24news

मॉडलिंग में सक्सेसफुल करियर के बाद मिलिंद सोमन ने टीवी पर 'सी हॉक्स' और 'कैप्टन व्योम' जैसे सीरियल किए. इसके बाद साल 2000 में उन्होंने नाना पाटेकर तब्बू स्टारर 'तरकीब' फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद मिलिंद ने '16 दिसंबर', 'अग्नि वर्षा', 'रूल्स- प्यार का सुपरहिट फ़ॉर्मूला', 'ज़ुर्म' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फ़िल्में भी की.