बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन अपनी जबरदस्त फ़िटनेस के लिए मशहूर हैं. 54 साल की उम्र में भी उन्होंने ख़ुद को एकदम फ़िट बनाए रखा है. वो अक़्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने ट्विटर पर मॉडलिंग के दिनों की अपनी एक तस्वीर शेयर की है. फ़ोटो में वो मॉडल मधु सप्रे के साथ न्यूड पोज़ करते दिख रहे हैं. उन्होंने एक अजगर को अपने गले और सीने पर लपेटा हुआ है.

Source: twitter

मिलिंद ने कैप्शन लिखा, ‘ये फ़ोटो अक़्सर मेरी टाइमलाइन पर सामने आ जाती है. ये 25 साल पुरानी है. उस वक़्त शायद सोशल मीडिया या इंटरनेट जैसा कुछ नहीं था. मैं सोचता हूं कि अगर ये तस्वीर आज के समय में ली जाती तो लोग इस पर किस तरह का रिएक्शन देते.’

बता दें, इस फ़ोटो को लेकर 90 के दशक में काफ़ी बवाल हुआ था. दोनों के खिलाफ़ कोर्ट केस भी फ़ाइल हुआ था, जो काफ़ी लंबा चला था. हालांकि, बाद में दोनों को बरी कर दिया गया था.

कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक शॉर्ट वर्कवाउड वीडियो पोस्ट किया था. इसमें वो सुपरमैन पुशअप्स लगा रहे थे.

वीडियो कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘अगला कदम सुपरमैन पुशअप्स, इसमें और ज़्यादा विस्फोटक ताक़त की ज़रूरत है. मेरा नया पसंदीदा काम जल्दी बेहतर होगा. यक़ीनन इसके लिए बाल भी मदद कर रहे हैं.

हाल ही में मिलिंद सोमन वेब सीरीज़ ‘फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज’ में नजर आए. इसका सीज़न 2 इसी साल 17 अप्रैल को रिलीज़ हुआ था. इसमें मिलिंद ने डॉ. वारसी की भूमिका निभाई है. अन्य कलाकार जो शो का हिस्सा हैं, उनमें कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और बानी जे शामिल हैं. प्रतीक बब्बर ने भी इस सीरीज़ में अहम किरदार निभाया है.