'साथ जीना है, साथ रहना है पर साथ मरना नहीं है' (अन्नू कपूर)
'ये स्त्री और पुरुष के बीच का भेद-भाव, कब ख़त्म होगा महाराज?' (मिलिंद सोमन)
'मैं औरतों का दमन करके इतिहास रचने वालों का इतिहास ही मिटा दूंगीं' (शिल्पा शिंदे)
'आज़ादी के लिए लड़ना पड़ता है और लड़ने के लिए ज़िंदा रहना बड़ा ज़रूरी है' (शिल्पा शिंदे)

Source: indiatoday

कुछ इसी तरह के दमदार डायलॉग के साथ ALTBalaji और ZEE5 की बहुचर्चित वेब सीरीज़ 'पौरशपुर' के टीजर रिलीज़ जारी कर दिया गया है. बेहद लैविश नज़र आ रही इस वेब सीरीज़ में शिल्पा शिंदे मुख्य किरदार में दिखाई देंगी. जबकि मिलिंद सोमन एक अलग अवतार में नज़र आएंगे.

'पौरशपुर' की कहानी जेंडर संघर्ष और विश्वासघात पर आधारित होगी. इसमें मिलिंद सोमन 'बोरिस' नाम के ट्रांसजेंडर की महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे. बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे (रानी मीरावती) के मुख्य किरदार में दिखाई देंगी. जबकि अन्नू कपूर (राजा भद्रप्रताप सिंह) का किरदार निभा रहे हैं.

Source: mid-day.

इसके अलावा मशहूर टेलिविज़न एक्टर शहीर शेख (वीर सिंह), साहिल सलाथिया (भानू), पोलोमी दास (काला), आदित्य लाल (प्रिंस रणवीर) और अनंत विजय जोशी (प्रिंस आदित्य) के किरदारों में नज़र आएंगे.  

Source: indianexpress

क्या ख़ास बात है टीज़र की ? 

ख़ूबसूरत महल और शानदार शॉट, सत्ता की लड़ाई, प्यार, धोख़ा, वासना, ख़ूनी जंग, प्रभावशाली संवाद, पुरुषों और महिलाओं के बीच असमानता और राजनीति, 'पौरशपुर' की दुनिया में दर्शकों को यही सब दिखाई देगा. पहली बार दर्शक इस तरह की कोई वेब सीरीज़ देखने जा रहे हैं.   

Source: sports

अन्नू कपूर को राजा भद्रप्रताप सिंह के किरदार में एक ऐसे राजा के रूप में दिखाया गया है जिनके राज में महिलाओं को इच्छा के लिए वस्तु सामान माना जाता है और उन्हें पुरुष की संपत्ति माना जाता है. ये एक ऐसा राजवंश है जो महिलाओं की स्वतंत्रता को निर्धारित करता है, जहां महिलाओं को राज्य में पुरुषों द्वारा की गई किसी भी मांग को अस्वीकार करने की अनुमति नहीं है. 

'पौरशपुर' का ट्रेलर 8 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रहा है.