'जो आया है वो जायेगा भी, बस मर्ज़ी हमारी होगी'

'मिर्ज़ापुर' के चाहने वालों... सालगिरह मुबारक हो.

इस दमदार डायलॉग के साथ बहुचर्चित वेब सीरीज़ 'मिर्ज़ापुर सीज़न 2' का फ़र्स्ट लुक टीज़र लॉन्च हो गया है. कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) की आवाज़ में 20 सेकंड के इस टीज़र ने फ़ैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है.

हालांकि, इससे पहले भी अमेज़ॉन प्राइम साल 2019 में कालीन भैया के किरदार का फ़र्स्ट लुक जारी कर चुका है, लेकिन इस बार एक दमदार डायलॉग के साथ 'सीजन 2' की शुरुआत की गयी है. फ़ैंस इसे अप्रैल 2020 से अमेज़ॉन प्राइम पर देख सकते हैं.

Source: thelivemirror

मल्लब ये कि...भैया भौकाल के लिये तैयार हो जाइये! कालीन भैया और गुड्डू भैया एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए भरे बैठे हैं.

Source: spotboye

'सीज़न 2' से 'गोलू' यानि कि श्वेता त्रिपाठी ने ख़ुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक भौकाल वाली फ़ोटो भी शेयर की है पिस्टल ताने वो जबर लग रही हैं. श्वेता ने साथ ही कैप्शन में लिखा- भौकाल के लिये तैयार?!!

'मिर्ज़ापुर' के पहले सीज़न में गुड्डू भैया की बहन 'डिंपी' का किरदार निभाने वालीं हर्षिता गौर ने भी आपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसका मतलब 'डिंपी' भी दूसरे सीज़न दिखाई देंगी.

हालांकि, अब भी 'मिर्ज़ापुर' के दो अहम किरदार कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) और अली फ़ज़ल (गुड्डू भैया) का ख़ुलासा नहीं किया गया है. लेकिन फ़ैंस के बीच 'सीज़न 2' में बबलू भैया और स्वीटी के किरदारों को लेकर सस्पेंस है, क्योंकि 'मिर्ज़ापुर सीज़न 1' में इन दोनों की मौत हो गयी थी.

Source: navodayatimes

'सीज़न 2' में इस बार पंकज त्रिपाठी, अली फ़ज़ल, विक्रांत मैसी, दिव्येन्दु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, श्रिया पिलगांवकर और हर्षिता गौर के अलावा कई नए चेहरे भी नज़र आने वाले हैं.