जो आया है वो जायेगा भी, बस मर्ज़ी हमारी होगी

गद्दी पर चाहे हम रहें या मुन्ना, नियम सेम होगा.

और हम एक नया नियम एड कर रहे हैं 
मिर्ज़ापुर की गद्दी पर बैठने वाला, कभी भी नियम बदल सकता है.

इस दमदार डायलॉग के साथ अमेज़न प्राइम वीडियोज़ की बहुचर्चित वेब सीरीज़ 'मिर्ज़ापुर सीज़न 2' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इससे पहले अमेज़न प्राइम 'मिर्ज़ापुर सीज़न 2' की रिलीज़ डेट भी जारी कर चुका है.

Source: indianexpress

कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) और मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) की आवाज़ में इस ट्रेलर ने फ़ैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है. त्रिपाठी ख़ानदान ही नहीं, गुड्डू भैया और गोलू ने भी हुंकार भर दी है.

Source: ichowk

गुड्डू पंडित वापस आ रहे हैं, वो जायेंगे नहीं

अगली बार दुश्मन हाथ लगाए तो बचेगा नहीं.

आप ही का मन था न की आपकी बेटी मिर्ज़ापुर पर राज करे
बड़ी ना सही, छोटी करेगी.  

अब होगा असली दंगल 

23 अक्टूबर को 'मिर्ज़ापुर सीज़न 2' रिलीज़ होने जा रही है. फ़ैंस पिछले 2 सालों से 'मिर्ज़ापुर सीज़न 2' का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. आज इसका दमदार ट्रेलर देख कलेजे को ठंडक भी मिल गई है.

Source: indianexpress

पिछली बार की तरह ही इस बार का सीज़न भी दमदार होने वाला है. इस बार 'गोलू' (श्वेता त्रिपाठी) और 'गुड्डू भैया' (अली फज़ल), कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) और मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) से बदला लेने को तैयार हैं.

बता दें कि 'मिर्ज़ापुर सीज़न 2' में 'गोलू' (श्वेता त्रिपाठी) और 'गुड्डू भैया' (अली फज़ल) ज़बरदस्त भौकाल काटने वाले हैं. क्योंकि सीज़न 2 की पूरी कहानी 'गोलू और गुड्डू भैया' के किरदारों के इर्द गिर्द ही घूमने वाली है.

Source: videotapenews

मतलब ये कि...भैया भौकाल के लिये तैयार हो जाइए, क्योंकि कालीन भैया और गुड्डू भैया एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए भरे बैठे हैं.