बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम(John Abraham) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. एक Outsider होने के बावजूद उनकी गिनती इंडस्ट्री के मुनाफ़ा कमा कर देने वाले स्टार्स में होती है. उन पर जब-जब प्रोड्यूसर्स/डायरेक्टर्स ने पैसे लगाए तब-तब जॉन अब्राहम ने उन्हें निराश नहीं किया.

john abraham
Source: Ahmedabad Mirror

अब वो एक फ़िल्म के लिए 5-7 करोड़ रुपये फ़ीस लेते हैं. जॉन अब्राहम की कुल संपत्ति(John Abraham Net Worth) 251 करोड़ है. शौक़ के मामले में भी वो किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं. उनके पास एक से बढ़कर एक लग्ज़री घर और गाड़ियां हैं. चलिए आज जानते हैं जॉन अब्राहम कौन-कौन सी लग्ज़री चीज़ों के मालिक हैं.

ये भी पढ़ें: जॉन अब्राहम के करियर की शुरुआत 'जिस्म' फ़िल्म से नहीं, एक म्यूज़िक वीडियो से हुई थी. पता थी ये बात?

1. मुंबई और लॉस एंजिल्स में लग्ज़री हाउस

जॉन अब्राहम के पास मुंबई के बांद्रा में समंदर किनारे एक आलीशान घर है. ये 4,000 वर्ग फ़ीट में फैला है. इसका नाम Villa In The Sky है. इसके अलावा Los Angeles में भी इनका एक घर है. उनके घर के पास Jennifer Aniston, Angelina Jolie, और Brad Pitt जैसे हॉलीवुड स्टार्स के घर भी हैं.

john abraham house
Source: vervemagazine

2. महंगी कार्स 

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम को लग्ज़री कार्स से चलने का शौक़ है. इनके गरैज में Nissan GTR Black Edition, Black Lamborghini Gallardo, Audi Q7, Ferrari जैसी कार्स खड़ी हैं.

john abraham cars
Source: YouTube

3. महंगी सुपर बाइक्स 

जॉन अब्राहम को सुपर बाइक्स चलाने का शौक़ है. इनके पास BMW S 1000 RR, Honda CBR1000RR-R Fireblade, Aprilia RSV4 RF, Yamaha YZF R1, MV Agusta F3 800, Ducati Panigale V4, Yamaha Vmax, और Kawasaki Ninja ZX-14R जैसी सुपरफ़ास्ट और कूल बाइक्स है. 

john abraham bikes
Source: financialexpress

4. लग्ज़री ज़िम के हैं ओनर 

जॉन अब्राहम फ़िटनेस फ़्रीक हैं उनकी बॉडी देख ये हर कोई समझ सकता है. उनकी JA Fitness नाम से वर्ली और पुणे में दो ज़िम हैं. ये दोनों ज़िम्स में महंगे इक्विपमेंट्स लगे हैं. 

5. Northeast United FC 

इन सब चीज़ों के अलावा जॉन ने एक फ़ुटबॉल टीम में भी इन्वेस्ट कर रखा है. उनकी फ़ुटबॉल टीम है Northeast United FC, जो ISL में खेलती है. इस फ़ुटबॉल क्लब में इनकी 90 फ़ीसदी हिस्सेदारी है. 

north east united fc owner
Source: E-pao

जॉन अब्राहम के टेस्ट का जवाब नहीं.