रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) साउथ इंडियन सिनेमा की सबसे अधिक फ़ीस पाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. रश्मिका ने कई सुपरहिट टॉलीवुड फ़िल्मों में काम किया है. उनकी क्यूटनेस और एक्टिंग दर्शकों काफ़ी पसंद आती है. सुपरहिट फ़िल्म पुष्पा(Pushpa) में इन्होंने 'श्रीवल्ली' का रोल प्ले किया था. इन पर बना गाना 'श्रीवल्ली' पर तो ख़ूब इंस्टा रील्स भी बने हैं.

Rashmika Mandanna
Source: koimoi

रश्मिका का शेड्यूल बहुत टाइट रहता है और इसलिए उन्हें पास नए प्रोजेक्ट्स लिए जल्दी समय नहीं मिल पाता. इसके चलते रश्मिका ने कई बड़े स्टार्स और बड़ी फ़िल्मों को रिजेक्ट किया. आइए जानते हैं आज उन फ़िल्मों के बारे में जिन्हें ना कहने का मलाल शायद आज उन्हें आज भी होगा. 

ये भी पढ़ें: KGF 2: 'अधीरा' से पहले इन 6 फ़िल्मों में भी 'खलनायक' बनकर संजय दत्त बटोर चुके हैं सुर्खियां 

1. जर्सी 

रश्मिका मंदाना को 2019 में आई तेलुगु फ़िल्म जर्सी(Jersey) के हिंदी रीमेक के लिए अपरोच किया गया था. मगर शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) स्टारर इस मूवी को उन्होंने ये कह कर रिजेक्ट कर दिया था कि वो शायद उस रोल के साथ न्यान नहीं कर पाएंगी. इसलिए उनकी जगह इस फ़िल्म में लीड रोल मृणाल ठाकुर(Mrunal Thakur) को मिल गया था. 

Shahid Kapoor's Jersey
Source: assetscdn1

2. SVC50 

मशहूर डायरेक्टर शंकर SVC50 नाम की एक पॉलिटिकल ड्रामा फ़िल्म बना रहे हैं. इसमें राम चरण(Ram Charan) और कियारा आडवाणी(Kiara Advani) लीड रोल निभा रहे हैं. कियारा से पहले ये फ़िल्म रश्मिका को ऑफ़र की गई थी. मगर पता नहीं क्यों उन्होंने इस फ़िल्म को करने से इंकार कर दिया. ये फ़िल्म अगले साल रिलीज़ होगी. इसे तमिल और हिंदी में डब कर रिलीज़ किया जाएगा.

svc50
Source: indiatvnews

3. मास्टर 

फ़ेमस डायरेक्टर लोकेश कनगराज और साउथ इंडियन सुपरस्टार थलपति विजय की मूवी मास्टर सुपरहिट रही थी. 2021 में रिलीज़ हुई इस मूवी में लीड रोल के लिए रश्मिका को अप्रोच किया गया था. मगर अपने बिजी शेड्यूल के चलते रश्मिका ये मूवी नहीं साइन कर पाईं. इसके बाद ये रोल मालविका मोहनन(Malavika Mohanan) ने निभाया था.

Thalapathy Vijay's Master
Source: dnaindia

4. संजय लीला भंसाली की एक फ़िल्म 

लीडिंग बॉलीवुड फ़िल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने भी एक फ़िल्म के लिए एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) से बात की थी. इस अज्ञात फ़िल्म में वो रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) और रश्मिका की जोड़ी बनाना चाहते थे. इसे भी रश्मिका ने ना कह दिया था. 

Sanjay Leela Bhansali
Source: outlookindia

Rashmika Mandanna 

5. किरिक पार्टी की हिंदी रीमेक 

कन्नड़ फ़िल्म किरिक पार्टी(Kirik Party) से ही रश्मिका मंदाना ने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था. पहली फ़िल्म से ही वो मशहूर हो गई थीं. अब इसका हिंदी वर्ज़न बनाने की प्लानिंग हो रही है. इसके लिए दोबारा इन्हें कास्ट किया जाना था, लेकिन सेम रोल होने की वजह से एक्ट्रेस ने फ़िल्म करने से मना कर दिया. इसमें लीड रोल के लिए कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) को सेलेक्ट किया गया है. 

Kirik Party
Source: amazon

6. श्याम सिंह रॉय 

सुपरस्टार नानी की फ़िल्म श्याम सिंह रॉय(Shyam Singh Roy) के लिए भी प्रोड्यूसर्स रश्मिका के पास गए थे. मगर वो इस फ़िल्म में सेकेंड लीड रोल नहीं प्ले करना चाहती थीं इसलिए इस ऑफ़र को ठुकरा दिया. इसमें लीड रोल साई पल्लवी(Sai Pallavi) ने निभाया है.

Shyam Singha Roy
Source: mirchi9

7. नम्मा वीट्टु पिल्लई 

इस मूवी में शिवा कार्तिकेयन ने लीड रोल प्ले किया है. इसमें दो एक्ट्रेस थीं. इनमें से एक के रोल के लिए रश्मिका से बात की गई थी. मगर डेट्स की कमी के चलते उन्होंने इसे रिजेक्ट करना पड़ा. 

Namma Veettu Pillai
Source: jiocinemaweb

रश्मिका को इनमें से कौन-सी मूवी में आप देखना पसंद करते कमेंट बॉक्स में हमसे शेयर कीजिएगा.