अमेज़न प्राइम की बहुचर्चित वेब सीरीज़ 'मिर्ज़ापुर 2' गुरुवार 22 अक्टूबर को रिलीज़ हो चुकी है. फ़ैंस को मिर्ज़ापुर का दूसरा भाग भी बेहद पसंद आ रहा है.

Source: newsd

इस बीच यूपी के मिर्ज़ापुर ज़िले से सांसद और अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने इस 'मिर्ज़ापुर 2' वेब सीरीज़ के मेकर्स पर ज़िले को बदनाम करने के आरोप लगाए है. अनुप्रिया ने ट्वीट कर पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस वेब सीरीज़ पर कार्रवाई करने की मांग की है.

Source: india

अनुप्रिया पटेल अनुप्रिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एवं माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में मिर्ज़ापुर विकासरत है. ये समरसता का केंद्र है.  

'मिर्ज़ापुर' नामक एक वेब सीरीज़ के ज़रिए ज़िले को हिंसक इलाक़ा बताकर बदनाम किया जा रहा है और जातीय वैमनस्य भी फ़ैलाया जा रहा है. मिर्ज़ापुर ज़िले की सांसद होने के नाते मेरी मांग है कि इसकी जांच होनी चाहिए और इसके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए'.

बता दें कि 22 अक्टूबर को रिलीज़ हुई 'मिर्ज़ापुर 2' में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और हर्षिता गौड़ जैसे कलाकार हैं. इसका निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने किया है.