अंबानी परिवार(Ambani Family) की गिनती देश और दुनिया के सबसे अमीर घरानों में होती है. इस परिवार और इनसे जुड़े सदस्यों के बारे में आपने बहुत कुछ पढ़ा-सुना होगा, लेकिन हम आज इस परिवार की बड़ी मां यानी कोकिलाबेन अंबानी(Kokilaben Ambani) की बात करेंगे. कोकिलाबेन अंबानी बिज़नेस टायकून और रिलायंस इंडस्ट्रीज(Reliance Industries) के संस्थापक धीरूभाई अंबानी(Dhirubhai Ambani) की पत्नी और मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की मां हैं. 

kokilaben ambani
Source: theweek

अमीर घराने से होने के चलते इन्हें भी किंग साइज़ लाइफ़ जीने का शौक़ है. ये इनके लाइफ़स्टाइल से साफ़ झलकता है, इनके कपड़े ही नहीं हैंड बैग भी इंपोर्टेड होते हैं.


चलिए आज जानते हैं कोकिला बेन अंबानी के लग्ज़री हैंडबैग कलेक्शन के बारे में…

ये भी पढ़ें: कौन है नीता अंबानी का पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट और कितनी है फ़ीस? 

1. Louis Vuitton- 1 लाख 38 हज़ार रुपये 

अंबानी परिवार की बड़ी मां कोकिलाबेन के पास Louis Vuitton का पीच कलर का बैग है. इस बैग की क़ीमत मार्केट में 1 लाख 38 हज़ार रुपये है. ये उनके ठाट बाट से भी मैच करता है. 

Louis Vuitton
Source: bollywoodhungama

2. Chanel- 1 लाख 55 हज़ार रुपये 

हरे रंग के इस डबल फ़्लैप वाले Chanel के बैग की क़ीमत लगभग 1 लाख 55 हज़ार रुपये है. कोकिला बैन इसे पहन एक कार्यक्रम में अपने बेटे मुकेश अंबानी के साथ दिखाई दी थी.

Chanel
Source: instagram

3. Dolce & Gabbana- 16 लाख रुपये 

लगता है अंबानी परिवार की बड़ी मां को लग्ज़री बैग्स के साथ ही चलने का शौक़ है. उनके पास ये 16 लाख रुपये का हैंडबैग भी है. ये भी इटली से मंगाया गया है. 

Dolce & Gabbana
Source: instagram

4. Salvatore Ferragamo- 26 हज़ार 304 रुपये 

इनके पास Salvatore Ferragamo लेदर हैंडबैग भी है. इसे पहन वो एक इवेंट में नज़र आई थीं. इस बैग की क़ीमत लगभग 26 हज़ार 304 रुपये है.

Salvatore Ferragamo
Source: instagram

Kokilaben Ambani

5. Chanel- 3 लाख 34 हज़ार रुपये  

शनैल के इस बैग की क़ीमत मार्केट में 3 लाख 34 हज़ार रुपये है. Chanel फ़्रांस का एक लग्ज़री फ़ैशन हाउस है. 

Chanel
Source: instagram

6. Valentino- 1 लाख 67 हज़ार रुपये 

लाइम ग्रीन इस हैंडबैग की क़ीमत 1 लाख 67 हज़ार रुपये है. Valentino एक इटेलियन ल्गज़री फ़ैशन हाउस है जिसकी शुरुआत 1960 में हुई थी.

Valentino
Source: instagram

7. Fendi- 24 हज़ार 779 रुपये 

अनिल अंबानी का मां के पास ये लग्ज़री हैंडबैग भी है. इसकी क़ीमत क़रीब 24 हज़ार 779 रुपये है. Fendi भी एक इटेलियन लग्ज़री फ़ैशन हाउस है. 

Fendi
Source: instagram

कोकिलाबेन अंबानी का फ़ैशन सेंस कमाल का है.