बीते रविवार को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद से ही कुछ लोगों ने ग़ैर ज़िम्मेदाराना तरीक़े से उनकी मौत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.   

Source: indiatvnews

सुशांत सिंह राजपूत के शव की तस्वीर वायरल होने होने पर बॉलीवुड सितारों से लेकर उनके चाहने वालों ने इसका विरोध किया है. अब इस मामले में मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने वालों के ख़िलाफ़ क़ानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है. 

Source: indiatvnews

महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल ने ट्वीट करते हुए लिखा, सोशल मीडिया पर एक चिंताजनक ट्रेंड दिख रहा है. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को फ़ैलाया जा रहा है, जो परेशान करने वाला और भद्दा है. 

इसके बाद महाराष्ट्र साइबर ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर फैलाना क़ानूनी गाइडलाइन और कोर्ट के आदेशों के ख़िलाफ़ है. ऐसा करने पर क़ानूनी कार्रवाई की जा सकती है. जिस किसी ने भी तस्वीर शेयर की है वो उसे हटा दें. कृपया ऐसी तस्वीर शेयर करने से परहेज करें.  

सुशांत सिंह राजपूत की प्रोविजनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट डॉक्टरों द्वारा बांद्रा पुलिस स्टेशन को भेजी जा चुकी है. तीन डॉक्टरों की टीम ने मिलकर उनका पोस्टमॉर्टम किया है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि फांसी पर लटकने के बाद दम घुटने की वजह से ही सुशांत की मौत हुई है.  

Source: indiatvnews

आज सुशांत के पिता व चचेरे भाई मुंबई पहुंच रहे हैं. जबकि सुशांत की बहन व बाकी रिश्‍तेदार रविवार रात को ही मुंबई पहुंच चुके थे. सुशांत का अंतिम संस्कार आज शाम 4 बजे मुंबई में किया जाएगा.