दो साल पहले नीना गुप्ता ने एक इंस्टा पोस्ट डाल कर अपने लिए काम मांगा था, इस पोस्ट का असर हुआ और उन्हें बेहतरीन प्रोजक्ट्स में जुड़ने का मौक़ा मिला. शायद इससे ही प्रेरित होकर वरिष्ठ अदाकारा नफ़ीसा अली सोढ़ी ने भी एक पोस्ट लिखी है.

Source: India Times

आपने नफ़ीसा को Life In A... Metro, गुज़ारिश और जुनून जैसी फ़िल्मों में देखा हो. नफ़ीसा ने एक ख़ूबसूरत फ़ोटो के साथ बहुत अच्छी पोस्ट लिख कर अपने लिए ढंग का काम मांगा है.

'मैं नफ़ीसा अली सोढ़ी हूं और मैं भारतीय सिनेमा में एक शिष्ट किरदार निभाना चाहती हूं. इसलिए वरिष्ठ अभिनेत्री के तौर पर अच्छी स्क्रिप्ट के तलाश में हूं. एक अल्पसंख्यक, मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त करना चाहती हूं...'

कुछ महीने पहले नफ़ीसा ने स्टेज 3 कैंसर होने की बात दुनिया के सामने रखी थी और इंस्टाग्राम पर Chemotherapy के बाद गिरते बाल वाली फ़ोटो पोसट की थी.

जब ज़िंदगी बुरे वक़्त से गुज़र रही थी, तब भी नफ़ीसा अपनी ज़िंदादिली के साथ उसका सामना कर रही थी. नफ़ीसा इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्हें देख कर बुरे वक़्त में लड़ने का हौसला मिलता है. अपनी सोशल मीडिया डायरी पर नफ़ीसा हमेशा प्रोत्साहित करने वाली पोस्ट अपलोड करती रहती हैं.

View this post on Instagram

Me

A post shared by nafisa ali sodhi (@nafisaalisodhi) on

View this post on Instagram

Armana & Pia my precious daughter’s.

A post shared by nafisa ali sodhi (@nafisaalisodhi) on

मुश्किलों से लड़ना अगर एक कला है, तो उसे नफ़ीसा से सीखा जा सकता है.