बॉलीवुड क़्वीन कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वो एक बार फिर से अपनी इसी बेबाकी के कारण सुर्ख़ियों में हैं.

Source: entertainmentblog

बीते रविवार को रिपब्लिक भारत न्यूज़ चैनल पर एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान कंगना ने एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत की मौत और बॉलीवुड में नेपोटिज़्म को लेकर कई गंभीर सवाल उठाए.

इस इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने इंडस्ट्री की आउटसाइडर एक्ट्रेसेज पर तंज़ कसते हुए उन्हें बी-ग्रेड एक्ट्रेस क़रार दिया. कंगना की लिस्ट में स्वरा भास्कर तापसी पन्नू का नाम भी शामिल है. इस पर तापसी और स्वरा ने भी कंगना को क़रारा जवाब दिया है.

इस दौरान कंगना ने बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री को माफ़ियाओं का गढ़ बताया. सुशांत की मौत के लिए कंगना ने कई नामचीन हस्तियों को ज़िम्मेदार ठहराया. कंगना ने आलिया भट्ट से लेकर तापसी पन्नू और करण जौहर से लेकर महेश भट्ट तक हर किसी को निशाने पर लिया.

Source: mid

कंगना रनौत ने आरोप लगाते हुए कहा कि, बॉलीवुड का नेपोटिज़्म रैकेट अब जनता के सामने आ चुका है, फिर भी इस बात पर कोई रोक नहीं है कि उनके अवॉर्ड समारोह एक दूसरे की पीठ थपथपाने के लिए कितना बड़ा घोटाला करते हैं. 10 मिनट के रोल के लिए आलिया भट्ट को अवॉर्ड दे दिया जाता है.

Source: zeenews

इस दौरान कंगना ने कहा कि 'अगर मैं सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर ग़लत हुई तो अपना पद्मश्री अवॉर्ड लौटा दूंगी.

कंगना के इन्हीं सवालों के बाद सोशल मीडिया पर #NationStandsWithKangana ट्रेंड करने लगा है.