मायानगरी मुंबई में राइटर बनने की चाह में गए 'घूमकेतु' की स्क्रिप्ट हो गई है चोरी. इसी ट्विस्ट और टर्न के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की फ़िल्म 'घूमकेतु' का टीज़र लॉन्च हो गया है. ये फ़िल्म 22 मई को ZEE 5 पर रिलीज़ होने जा रही है. 

Source: hindustantimes

'घूमकेतु' में नवाज़ एक राइटर का किरदार निभा रहे हैं. जबकि अनुराग कश्यप एक बार फिर से पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में दिखेंगे. 

Source: imdb

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी 'मंटो' फ़िल्म के बाद एक बार फिर से राइटर का किरदार निभाने जा रहे हैं. लेकिन इसमें वो बॉलीवुड फ़िल्म राइटर बने हैं. इस फ़िल्म में भी वो अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. वैसे भी नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी को बायोपिक फ़िल्मों में काम करने की महारथ हासिल है. 

ट्रेलर में क्या ख़ास है? 

'घूमकेतु' फ़िल्म का ट्रेलर बड़ा मज़ेदार नज़र आ रहा है. बॉलीवुड में नामचीन राइटर बनने की चाह में मंबई गए 'घूमकेतु' की स्क्रिप्ट कोई चोरी कर लेता है. जब वो इसकी रिपोर्ट लिखाने थाने जाता है तो इंस्पेक्टर को इसी 'घूमकेतु' की तलाश होती है जिसका नाम गुमशुदा लोगों की लिस्ट में है. नवाज़ की शानदार एक्टिंग से भरपूर फ़िल्म का ये तो सिर्फ़ टीज़र है, पूरी पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त.

'घूमकेतु' फ़िल्म में नवाज़ और अनुराग के अलावा रघुबीर यादव, इला अरुण, स्वानंद किरकिरे, रागिनी खन्ना और दीपिका अमिन भी अहम रोल में नज़र आएंगे. जबकि अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, हुमा कुरैशी, चित्रांगदा सिंह और सोनाक्षी सिन्हा कैमियो में नज़र आएंगे. 

Source: imdb

इस फ़िल्म का निर्देशन पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने किया है. जबकि अनुराग कश्यप और विकास बहल ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है. इस फ़िल्म की स्ट्रीमिंग ZEE 5 पर 22 मई से की जाएगी.