सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या को लेकर ड्रग्स डीलिंग मामले में 'नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो' ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ़्तार कर लिया है.  

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने और बेचने समेत तमाम गंभीर आरोप थे, जिस मामले में 'नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो' उनसे लगातार पूछताछ कर रहा था. रिया को गिरफ़्तार करने के बाद अब उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है.  

रिया आज सुबह जब पूछताछ के लिए आई थीं, तो उसके कुछ ही घंटे बाद उनकी पर्सनल गाड़ी को वापस भेज दिया गया था. इसके बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि आज रिया की गिरफ़्तारी हो सकती है. 

Source: thenewsmantra

बता दें कि NCB ने रिया चक्रवर्ती से पहले दिन तक़रीबन 6 घंटे तक तक पूछताछ की थी. वहीं दूसरे दिन क़रीब 8 घंटे जबकि आज तीसरे दिन 3 घंटे की पूछताछ के बाद NCB ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ़्तार कर लिया है. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ये अब तक की सबसे बड़ी गिरफ़्तारी है. हालांकि, ये गिरफ़्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में है.  

Source: kalamtimes

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब भी सुशांत के फ़ैंस के रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी के इंतजार में हैं. इस मामले में रिया की गिरफ़्तारी सीबीआई द्वारा जांच के बाद की जाएगी. सुशांत सिंह सुसाइड केस में ड्रग एंगल आने के बाद NCB ने ड्रग ख़रीदने के मामले में पहले रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ़्तार किया और अब इसी मामले में रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ़्तार कर लिया है.  

Source: informalnewz

बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने आज NCB की कड़ी पूछताछ के दौरान कई नाम उजागर किए हैं. रिया ने उन बॉलीवुड पार्टियों के नाम भी दिए हैं जहां ड्रग्स ली जाती थी. एनसीबी सुशांत के को-स्टार्स और एक्टर्स समेत 25 बॉलीवुड सेलेब्स को समन करेगा.