'तनु वेड्स मनु' कंगना रनौत के करियर की बेहतरीन फ़िल्मों में से एक है. इस फ़िल्म ने न सिर्फ़ कंगना के करियर को एक नई पहचान दी, बल्कि उन्हें लोगों के दिलों की रानी भी बना दिया. पर अब फ़िल्म को लेकर एक नई बात सामने आई है. आपको जानकर हैरानी होगी कि सुपरहिट फ़िल्म के लिये कंगना पहली पसंद नहीं थी. फ़िल्म में तनु के किरदार के लिये सबसे पहले कंगना नहीं, बल्कि अभिनेत्री नीतू चंद्रा को चुना गया था.

Tanu
Source: bollywoodhungama

इस बात का ख़ुलासा किसी और ने नहीं, बल्कि ख़ुद नीतू चंद्रा ने किया है. एक इंटरव्यू के दौरान नीतू चंद्रा ने बताया कि 'तनु वेड्स मनु' के लिये मेकर्स की पहली चॉइस वो थी. उन्होंने फ़िल्म को लेकर अभिनेता आर. माधवन से बात की. बातचीत के दौरान माधवन ने उनसे कहा कि फ़िल्म के लिये किसी और बॉलीवुड एक्ट्रेस को साइन किया जा रहा है. नीतू चंद्रा का कहना है कि आर. माधवन ने उन्हें बताया था कि उन्होंने तनु के रोल के लिये कंगना रनौत के नाम की सिफ़ारिश की है. 

नीतू चंद्रा का आरोप है कि कंगना रनौत और आर. माधवन के कारण उनके हाथ से एक अच्छी फ़िल्म चली गई. उन्होंने ये भी कहा कि ऐसा उनके साथ पहली बार नहीं, बल्कि 6 बार हो चुका है. इसलिये वो बॉलीवुड में अपने क़दम नहीं जमा सकी. अगर बॉलीवुड में उनका कोई गॉडफ़ादर होता, तो शायद आज वो भी अच्छी-अच्छी फ़िल्में कर रही होती. 

नीतू चंद्रा का ये दावा सच है या नहीं. इसका ख़ुलासा आने वाले समय में होगा, क्योंकि अभी मुद्दे पर कंगना और माधवन का बयान आना बाक़ी है. तब तक के लिये हमें बस इंतज़ार करना होगा.