पिछले कुछ समय से नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी वो अपनी शादी को लेकर चर्चा में आई. कभी शादी के दो महीने बाद ही बेबी बंप दिखा कर सबको चौंकाया. मतलब आम जनता से लेकर मीडिया तक नेहा के बेबी बंप को लेकर धोखा खा गई. सब बस यही सोच रहे थे कि आखिर दो महीने के अंदर ये सब इतनी जल्दी कैसे हो सकता है.

ख़ैर, दो दिन के अंदर ही नेहा ने ख़ुलासा कर दिया था कि वो बेबी बंप असली नहीं, बल्कि नकली था. वो सिर्फ़ रोहनप्रीत के साथ नये म्यूज़िक वीडियो को प्रमोट करने का तरीक़ा था. जिस गाने को लेकर नेहा और रोहन ने इतनी पब्लिसिटी की. वो म्यूज़िक वीडियो 22 दिसबंर को रिलीज़ भी हो गया. गाने का टाइटल है, 'ख़्याल रखिया कर.' 

म्यूज़िक वीडियो नेहा और रोहन की प्रेम कहानी पर है, जिसमें दोनों का बचपन का प्यार भी शामिल है. नेहा कक्कड़ जितनी अच्छी सिंगर हैं, उतनी ही अच्छी Performer भी हैं. चूंकि, नेहा कक्कड़ डांस नबंर के लिये जानी जाती हैं. इसलिये उनका गाना उनके ट्रैक से अलग है, जिसके साथ नेहा ने न्याय किया है. यही वजह है कि नेहा और रोहन की केमेस्ट्री लोगों को इतनी भाई कि गाना YouTube पर नबंर-1 पर ट्रेंड कर रहा है.  kitne logon ne abhi tak like kar liya hai ye bhi batao.

हमने तो सुन लिया अब भी सुनिये और कमेंट में अपनी राय बताइयेगा: