साल 2005 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘नो एंट्री’ (No Entry) ने बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा दिया था. इसकी कॉमेडी लोगों को इतनी पसंद आई की दर्शक इसे आज भी टीवी पर देखने से पीछे नहीं हटते.

jdmagicbox

फ़िल्म में सलमान ख़ान, अनिल कपूर, फरदीन ख़ान, ईशा देओल, लारा दत्ता, सेलिना जेटली जैसे स्टार्स थे. काफ़ी लंबे अरसे से इस फ़िल्म का सीक्वल बनाने की बात हो रही थी. 17 साल बाद फ़ाइनली इस साल ये फ़िल्म शुरू होने जा रही है. ख़ुद अनीस बज़मी ने इसका ख़ुलासा किया है.

अनीस बज़मी (Anees Bazmee) ने इस फ़िल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि वो कई सालों से इस फ़िल्म को बनाने की सोच रहे हैं. मगर कभी कुछ रह जाता तो कभी कोई स्टार धोखा दे जाते. यही नहीं ‘नो एंट्री-2’ के लिए वो एक साथ 25-30 लोगों को कहानी सुना चुके हैं.

श्रीदेवी ने भी सुनी थी इसकी कहानी

governancenow

उन्होंने बताया कि एक बार प्रोड्यूसर बोनी कपूर के घर उन्हें इसकी स्टोरी नरेट करने करने के लिए बुलाया गया. जब वो वहां पहुंचे तो लोगों की भीड़ देख हैरान रह गए. उन्हें लगा था कि श्रीदेवी और बोनी कपूर के अलावा दो-चार लोग होंगे. ऐसे में स्टोरी बताने में इंटरेस्ट भी आएगा. ख़ैर, बोनी कपूर ने उनको बताया कि सभी लोग फ़िल्मी दुनिया से हैं और उनके क़रीबी. तब अनीस ने सबको कहानी सुनाई और लोगों को ये पसंद भी आई. मगर अब जाकर इस पर फ़िल्म बनने जा रही है.

‘नो एंट्री’ के सीक्वल (No Entry Sequel) में सलमान का होगा ट्रिपल रोल होगा 

newsnationtv

बताया जा रहा है कि इस फ़िल्म में सलमान ख़ान (Salman Khan) का ट्रिपल रोल होगा. इसमें वो एक नहीं दो नहीं 10-10 एक्ट्रेस के साथ दिखाई देंगे. मूवी में अनिल कपूर, फरदीन ख़ान भी हैं. मगर इस फ़िल्म में पहले वाली एक भी एक्ट्रेस दिखाई नहीं देगी. यानी नो एंट्री के दूसरे पार्ट से ईशा देओल, लारा दत्ता, सेलिना जेटली और बिपाशा बासु का पत्ता कट गया. 

ksboxoffice

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ‘नो एंट्री’ के सीक्वल (No Entry Sequel) में किस-किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जाता है. वैसे आपको बता दें कि इस साल के अंत तक इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. अभी ऑफिशियल तौर पर एक्ट्रेस के नामों का ख़ुलासा नहीं किया गया है.