जब भी हम कोई फ़िल्म देखने जाते हैं, तो उसके पहले हमें एक हक़ीक़त दिखाई जाती है. वो है ‘No Smoking’ का विज्ञापन. इसमें दिखाया जाता है कि किस तरह सिगरेट और उसका धुंआ हमें और हमारे चाहने वालों को नुक़सान पहुंचाता है. मगर हम आज बात No Smoking Ad की नहीं, बल्क़ि उसमें नज़र आने वाली एक लड़की की कर रहे हैं. आपको याद है वो एड जिसमें 'छोटी सी बच्ची' नज़र आती है, जो अपने पापा की स्मोकिंग की आदत से परेशान है? 

ये रहा वो No Smoking Ad-

बता दें,  इस लड़की का नाम है 'सिमरन नाटेकर' (Simran Natekar). जब वो इस Smoking Ad में नज़र आई थीं, तो एक छोटी सी बच्ची थीं, मगर अब वो 24 साल की हो चुकी हैं और पूरी तरह बदल चुकी हैं. सिमरन को अब पहचान पाना भी मुश्किल है. क्यूट तो वो पहले से ही लगती थीं, मगर अब बेहद ख़ूबसूरत भी हो चुकी हैं.

अब ऐसी दिखती हैं No Smoking Ad में नज़र आने वाली Simran Natekar-

आपको बता दें, सिमरन एक्टिंग फ़ील्ड में ही अपना करियर बना रही हैं. वो इस स्मोकिंग एड के अलावा भी बहुत सारे विज्ञापन कर चुकी हैं. सिमरन को वीडियोकॉन, डोमिनोज़, कोलगेट, क्लिनिक प्लस और कई अन्य बड़े ब्रांड्स के विज्ञापनों में देखा गया है.

इसके अलावा वो कई टीवी सीरियल्स और फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इनमें 'पहरेदार पिया की', 'एक रिश्ता समझदारी का'‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ समेत कई टीवी सीरियल्स शामिल हैं.

सिमरन फ़िल्में भी करती हैं.  परिणीति चोपड़ा और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत 'दावत-ए-इश्क़' में भी वो नज़र आई थीं. 2017 में उन्होंने 'बेस्ट ऑफ़ लक लालू' फ़िल्म में भी काम किया था.

साथ ही, सिमरन को 'Girls Hostel' के सीज़न 1 और दो 2 में भी देखा गया. वो FilterCopy और Dice Media के वीडियोज़ में भी काम करती रहती हैं. 

Girls Hostel
Source: amazon

ये भी पढ़ें: ‘कभी अलविदा न कहना’ में शाहरुख़ के बेटे का क़िरदार निभा चुकी ये लड़की, आज है डिजिटल सुपरस्टार

आज सिमरन काटेकर को देखकर लोग यक़ीन नहीं कर पाते कि वो इस लड़की को इतनी कम उम्र से देखते आए हैं. उनकी पॉपुलरटी का आलम ये है कि आज इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख 84 हज़ार फ़ॉलोवर्स हैं.