हाल ही में विकी कौशल और नोरा फ़तेही का म्यूज़िक वीडियो 'पछताओगे' रिलीज़ हुआ है. वीडियो में नोरा और विकी की सिज़लिंग केमिस्ट्री से दर्शक काफ़ी इम्प्रेस और ख़ुश हैं. पिछले कुछ समय में जिस तरह से नोरा फ़तेही ने बॉलीवुड में अपना मुकाम बनाया वो वाकई क़ाबिले-ए-तारीफ़ है.  

Nora Fatehi
Source: thenewscrunch

2015 में नोरा ने बिग बॉस सीज़न-9 में एंट्री ली थी, जिससे उन्हें दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने में मदद मिली. हांलाकि, उन्हें पॉपुलिरिटी 'सत्यमेव जयते' के गाने दिलबर-दिलबर से मिली. यूट्यूब पर नोरा के इस डांस नबंर को 20 मिलियन से भी ज़्यादा लोगों ने देखा. अपने करियर के बढ़ते ग्राफ़ को लेकर हाल ही में नोरा ने एक इंटरव्यू में बहुत कुछ बताया.  

Nora Fatehi turns into a street vendor
Source: TOI

इस इंटरव्यू में नोरा ने बताया कि विकी कौशल जैसे टैलेंटेड एक्टर के साथ काम करने का मौका मिलना, मतलब करियर में आगे में बढ़ना. वहीं अचानक नोरा की बढ़ती फ़ैन फ़ॉलोइंग और पॉपुलिरिटी पर बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं असल में बहुत मेहनत कर रही हूं. सभी के प्यार और सपोर्ट की सहाराना करती हूं.' इसके साथ ही नोरा ने 'पछताओगी' की सफ़लता को उनके लिये काफ़ी महत्वपूर्ण बताया है, क्योंकि पहली दफ़ा उन्होंने डांस नबंर से हट कर कुछ किया है.  

Nora Fatehi shares BTS video
Source: pinkvilla

वहीं जब नोरा से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी इस तरह की पॉपुलैरिटी की उम्मीद की थी तो उन्होंने कहा, 'मैंने हमेशा संघर्ष के माध्यम से सकारात्मकता बनाए रखी है. मैंने हमेशा ख़ुद से कहा कि मेरा वक़्त आएगा और जब मेरा वक़्त आएगा, ये उस समय में आएगा जब मैं एक परफ़ॉर्मर और एक्टर के तौर पर तैयार हूं. मेरा टैलेंट दर्शकों को प्रभावित करने के लिये अच्छा होगा और वो भी मुझे स्वीकार करने के लिये तैयार होंगे. मुझे पता था कि मेरा वक़्त आएगा, पर कब और कैसे ये नहीं पता था.  

Actress nora
Source: pinterest

नोरा कहती हैं 'बाटला हाउस' में उनके अभिनय की तारीफ़ हुई और उन्होंने आज तक जो भी किया दिल से किया. फिर चाहे वो आइटम नबंर हो या एक्टिंग. हांलाकि, किसी भी एक्टर के लिये इस मुकाम तक पहुंचना आसान नहीं होता ठीक इसी तरह नोरा के लिये भी नहीं था. पिछले चार सालों में नोरा को बहुत से रिजेक्शन मिले, जिससे उन्हें काफ़ी दुख भी पहुंचा पर इसी के साथ उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा भी मिली. 

Nora opss moment
Source: inkhabar

नोरा कहती हैं कि हिंदी सिनेमा में बहुत से ऐसे लोग हैं, जो कभी बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे पर आज वो अच्छे अभिनेता है. नोरा ने इसका बेस्ट उदाहरण देते हुए शाहिद कपूर का नाम लिया. नोरा कहती हैं शाहिद का नाम आज बेस्ट अभिनेताओं में शुमार है, पर कभी वो बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे. शाहिद ने 'हैदर' और 'कबीर सिंह' जैसी फ़िल्मों में बेहतरीन एक्टिंग की है. 

Nora Fatehi dance
Source: news18

इसके साथ ही नोरा विकी कौशल, आयुष्मान ख़ुराना और राजकुमार को भी काफ़ी पसंद करती हैं. ये सभी एक्टर्स नोरा के लिये एक प्रेरणा है.  

नोरा के फ़िल्मी करियर की शुरुआत हो चुकी है और अब वो यहीं रुकने वाली नहीं हैं.