हाल ही में 'बैंग-बैंग' फ़ेम निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण को लेकर अपनी नई फ़िल्म 'Fighter' की घोषणा की थी. ऋतिक 20 साल से, जबकि दीपिका 13 सालों से बॉलीवुड में हैं, लेकिन पहली बार इन दोनों की ऑन-स्क्रीन जोड़ी को लेकर फ़ैंस बेहद उत्साहित हैं.

ऋतिक-दीपिका की ऑन-स्क्रीन जोड़ी ही नहीं, इस साल बॉलीवुड की ये 10 नई जोड़ियां भी पहली बार परदे पर नज़र आएंगी.

1- अक्षय कुमार और सारा अली ख़ान  

अक्षय कुमार और सारा अली ख़ान की ये अनोखी जोड़ी जल्द ही निर्देशक आनंद एल राय की फ़िल्म 'अतरंगी रे' में नज़र आएगी. ये फ़िल्म इस साल 14 फ़रवरी को रिलीज़ होने जा रही है. 

Source: siasat

2- सलमान ख़ान और पूजा हेगड़े  

सलमान ख़ान और पूजा हेगड़े की जोड़ी 'कभी ईद कभी दिवाली' फ़िल्म के ज़रिए पहली बार परदे पर नज़र आएगी. ये फ़िल्म 2022 में ईद के मौक़े पर रिलीज़ होगी.

Source: youtube

3- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 

अयान मुखर्जी निर्देशित फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी पहली बार परदे पर नज़र आएगी. इस फ़िल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मोनी रॉय, दिव्येंदु शर्मा, डिंपल कपाड़िया और प्रतीक बब्बर भी नज़र आएंगे.

Source: timesofindia

4- अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर  

इस साल दर्शकों को 'पृथ्वीराज' फ़िल्म में अक्षय कुमार और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की नई जोड़ी देखने को मिलेगी. इस फिल्म में अक्षय फ़िल्म पृथ्वीराज चौहान, जबकि मानुषी राजकुमारी संयोगिता के किरदार में नज़र आएंगी. 

Source: filmibeat

5- शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर 

सुपरहिट फ़िल्म 'कबीर सिंह' के बाद शाहिद कपूर जल्द ही 'जर्सी' फ़िल्म में नज़र आएंगे. क्रिकेट पर आधारित इस फ़िल्म में शाहिद की हीरोइन मृणाल ठाकुर होंगी. ये फ़िल्म तेलुगु फ़िल्म 'जर्सी' की रीमेक है.

Source: bollywoodtadka

6- रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर 

रणवीर कपूर और श्रद्धा कपूर ये दोनों जल्द ही 'प्यार का पंचनामा' फ़ेम निर्देशक लव रंजन की अनटाइटल्ड फ़िल्म में साथ नज़र आएंगे. इस फ़िल्म की शूटिंग इस साल मार्च से शुरू होने जा रही है.

Source: timesofindia

7- कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी 

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी भी जल्द ही 'भूल भुलैया 2' के ज़रिए पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे. पिछले साल मार्च में 50% शूटिंग होने का बाद कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग ठप हो गई थी.  

Source: timesofindia

8- प्रभास और दीपिका पादुकोण 

'बाहुबली' की ज़बरदस्त सफ़लता के बाद साउथ स्टार प्रभास को हिंदी फ़िल्मों के ऑफ़र मिलने लगे हैं. प्रभास पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ निर्देशक नाग अश्विन की अनटाइटल्ड साइंस फ़िक्शन फ़िल्म में काम करने जा रहे हैं.  

Source: indiatvnews

9- वरुण धवन और कियारा आडवाणी 

वरुण धवन और कियारा आडवाणी 'जुग जुग जीयो' फ़िल्म के ज़रिए पहली बार स्क्रीन पर नज़र आएंगे. इस फ़िल्म के निर्देशक राज मेहता होंगे. फ़िल्म में वरुण-कियारा के अलावा अनिल कपूर भी नज़र आएंगे. 

Source: timesofindia

10- कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर

कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर भी पहली बार 'दोस्ताना 2' के ज़रिए साथ में काम करते हुए नज़र आएंगे. इस फ़िल्म को लेकर कार्तिक और जान्हवी के फ़ैंस इसलिए भी उत्साहित हैं क्योंकि इन दिनों उनके रोमांस की अफ़वाहें भी हैं. 

Source: youtube

आपकी नज़र में कौन सी जोड़ी सुपरहिट है?