कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था. इसमें एक महिला सब-इंस्पेक्टर एक बुज़ुर्ग महिला को अपने हाथ से खाना खिला रही थी. ओडिशा पुलिस की इस सब-इंस्पेक्टर की ये ज़िंदादिली सुपरस्टार चिरंजीवी को बहुत पसंद आई. उन्होंने वीडियो कॉल कर पर्सनली इन्हें धन्यवाद कहते हुए इनकी सराहना की है.

ओडिशा के मल्कानगिरी मॉडल पुलिस स्टेशन में सब-इंस्पेक्टर के पद पर तैनात इन महिला पुलिस ऑफ़िसर का नाम है सुभाश्री नायक. इन्होंने अपने हाथों सड़क पर बैठी एक मानसिक रूप से बीमार बुज़ुर्ग महिला को खाना खिलाया था.

मदर्स डे के मौक़े पर साउथ इंडियन फ़िल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी ने इनकी तारीफ़ करते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा-'इन मुश्किल हालातों में भी मां कि तरह जनता की सेवा करने वाली इन महिलाओं को भी मदर्स डे की हार्दिक शुभकामनाएं.'

इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर कर उनसे बात करने की भी इच्छा जाहिर की थी. आज उनकी ये इच्छा पूरी भी हो गई. उन्होंने सुभाश्री से वीडियो कॉल पर बात की. इसका एक वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है.

Odisha woman cop Subhashree Nayak praised by superstar Chiranjeevi

इसे शेयर करते हुए चिरंजीवी ने लिखा-’ओड़िशा की महिला पुलिस अधिकारी सुभाश्री जी से बात कर के बहुत ख़ुश हूं, ये अपने राज्य के नागरिकों को ख़्याल अपनों की तरह ही रखती हैं. इनके दयालु स्वभाव को मेरा सलाम.’

चिरंजीवी ने सुभाश्री जी की तारीफ़ करते हुए उन्हें भविष्य में भी ऐसी ही कार्य करते रहने की बात कही. इतने बड़े सुपर स्टार से बात करने और अपने कार्य के लिए सराहे जाने से सुभाश्री भी बहुत ख़ुश हैं.

Entertainmentके और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.