'किसान आंदोलन' से जुड़े एक ट्वीट को कंगना रनौत की ख़ूब किरकिरी हो रही है. इस बीच पंजाब के एक वक़ील ने कंगना को लीगल नोटिस भेजकर ट्वीट के लिए माफ़ी की मांग भी की है.

बता दें कि कंगना रनौत ने जिस बुज़ुर्ग महिला की तस्वीर शेयर कर उन्हें शाहीन बाग़ वाली 'दादी' बताया था वो पंजाब की रहने वालीं महिंद्र कौर हैं. हालांकि, तस्वीर फ़ेक पाए जाने पर कंगना ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया.

Source: ndtv

इस दौरान पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने भी कंगना को नसीहत देते हुए कहा था कि, बन्दे को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिए कि उन्हें किसानों का दुःख दर्द भी न दिखे'. दिलजीत के इस जवाब से कंगना बुरी तरह बिफ़र गई हैं. कंगना ने ट्वीट करते हुए दिलजीत दोसांझ को करण जौहर का पालतू बता दिया. 

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग़ में अपनी नागरिकता के लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के एमएसपी के लिए भी प्रदर्शन करती हुई दिखी. महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं. क्‍या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे तुरंत ख़त्म करो'.  

कंगना ने इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए लिखा, सुनो गिद्दों मेरी खामोशी को मेरी कमज़ोरी मत समझना, मैं सब देख रही हूं किस-किस तरह से तुम झूठ बोलकर मासूमों को भड़का रहे हो और उनका इस्तेमाल कर रहे हो, जब शाहीन बाग़ की तरह इन धरनों का रहस्य खुलेगा तो मैं एक शानदार स्पीच लिखूंगी और तुम लोगों का मुंह कला करूंगी. बब्बरशेरनी'... 

दादी ने दिया कंगना को क़रार जवाब   

80 वर्षीय महिंद्र कौर का कहना है कि वो खेती का काम करती है. कंगना को क्या पता खेती क्या होती है. कंगना कमली (पागल) है. उसने जो भी बोला है उस पर लानत है. कंगना को क्या पता कि खेती क्या होती है और किसान की कमाई क्या होती है. खेती से पैसा कमाना बहुत कठिन है. धूप और छांव सह कर हाथों की मेहनत से कमाई के साथ पैसा बनता है. कंगना जो मेरे उपर तोहमत लगा रही है वो ग़लत है.  

Source: google

बता दें कि कंगना रनौत के इस ट्वीट को लेकर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ही नहीं सिंगर जस्सी और हिमांशी खुराना भी कंगना को ख़ूब खरी खोटी सुना चुके हैं.