स्टार प्लस के बहुचर्चित टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की अचानक हुई मौत से टेलीविजन इंडस्ट्री स्तब्ध है. किसी के लिए भी यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि दिव्या ने इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है.

Source: amarujala

बताया जा रहा है कि दिव्या बीते करीब 15 दिनों से कोरोना वायरस से जूझ रही थीं. इस दौरान उनका इलाज भी चल रहा था, लेकिन वो इस वायरस के प्रकोप को सह नहीं पाईं और चल बसीं. दिव्या की मौत के बाद अब उनकी दोस्त और टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक शॉकिंग खुलासा किया है. 

Source: indianexpress

देवोलीना के मुताबिक़, दिव्या भटनागर उनकी काफ़ी अच्छी दोस्त थीं. देवोलीना ने ही दिव्या के निधन की ख़बर सोशल मीडिया के ज़रिए साझा की थी. दिव्या के निधन के बाद 3 दिन बाद देवोलीना ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर दिव्या और उनके पति को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए हैं.  

Source: amarujala

इस दौरान देवोलीना ने कहा कि दिव्या का निधन 'कोविड-19' की वजह से हुआ है, लेकिन उससे कहीं ज्यादा उनके निधन के वजह उनका मेंटल प्रेशर रहा है. दिव्या ने अपनी पर्सनल लाइफ़ में काफ़ी दुख झेला है. दिव्या का पति गगन उसके साथ मारपीट भी करता था. गगन पर शिमला में केस दर्ज भी है. यहां तक कि करवा चौथ वाले दिन भी गगन ने दिव्या के साथ मार-पीट की थी. शोषण के आरोप में वो 6 महीने जेल में भी रहा और बेल मिलने के बाद बाहर आया था. 

इस वीडियो में देवोलीना फूट फूटकर रोती हुई नज़र आ रही हैं. देवोलीना ने दिव्या के पति को जमकर फ़टकार भी लगाई है. गगन गबरू और उसकी मां अब जेल में सड़ेंगे. मैं उसे तरह से एक्सपोज भी कर दूंगी'.  

Source: amarujala

बता दें कि दिव्या भटनागर जब अस्पताल में भर्ती थीं उस दौरान भी पति गगन अस्पताल में मौजूद नहीं थे. जब दिव्या के भाई ने गगन पर बहन की देखरेख करने के आरोप लगाए तो इसके तुरंत बाद गगन ने एक वीडियो के ज़रिए बताया था कि वो मुंबई से बाहर था ऐसे में दिव्या के परिवार के लोग उनके ऊपर ग़लत आरोप लगा रहे हैं.