कंगना रनौत की अपकमिंग फ़िल्म पंगा का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसका इंतज़ार कंगना के फ़ैंस बहुत दिनों से कर रहे थे. इसमें एक ऐसे खिलाड़ी की कहानी दिखाई गई है, जो दोबारा से इंडियन टीम में कमबैक करना चाहती है.

Panga Trailer

पंगा में कंगना रनौत एक नेशनल लेवल की कबड्डी खिलाड़ी के रोल में नज़र आएंगी. एक ऐसी खिलाड़ी जो घर और ऑफ़िस के बीच जद्दोजहद करते हुए अपनी पहचान खो चुकी है. वो इसे फिर से वापिस पाने के लिए छटपटा रही है.

Panga Trailer

मगर किसी खिलाड़ी के लिए कमबैक करना आसान नहीं होता, ख़ासकर तब जब वो एक महिला हो. समाज भले ही महिला सशक्तिकरण के लिए बड़ी-बड़ी बातें करता हो, लेकिन जब असल में कुछ करने की बात आती है तो कैसे वो अपना असली रंग दिखाता है.

Panga Trailer

पंगा में 32 के उम्र में कमबैक करने की चाह रखने वाली महिला खिलाड़ी को भी इसी का सामना करना पड़ता है. वो कैसे इन सभी चीज़ों से लड़ते हुए आगे बढ़ती है, यही इस फ़िल्म में दिखाया गया है. अच्छी बात ये है कि उन्हें अपने बेटे और पति का पूरा साथ मिलता है.

Panga Trailer

फ़िल्म में उनके पति का किरदार निभा रहे हैं पंजाबी सिंगर जस्सी गिल. उनके अलावा ऋचा चड्डा और नीना गुप्ता भी फ़िल्म में अहम रोल में नज़र आएंगी. फ़िल्म को बरेली की बर्फ़ी और निल बटे सन्नाटा जैसी फ़िल्मों को डायरेक्ट कर चुकी अश्विनी अय्यर ने निर्देशित किया है.

Panga Trailer

फ़िल्म 24 जनवरी को रिलीज़ होगी. तब तक आप ट्रेलर से ही काम चलाइए:


Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.