आशुतोष गोवारिकर ऐसे बॉलीवुड डायरेक्टर हैं, जो अपनी पीरियड फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी नई फ़िल्म का इंतज़ार लोग बेसब्री से कर रहे थे. उनका ये इंतज़ार पानीपत के ज़रिये ख़त्म होने जा रहा है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है.

Panipat Trailer

पीरियड ड्रामा या फिर हिस्ट्री लवर्स के लिए पानीपत बहुत ही ख़ास है. इस फ़िल्म की कहानी पानीपत की आख़िरी जंग पर बेस्ड है, जो मराठा और अहमद शाह अब्दाली के बीच हुई थी.

इसमें अर्जुन कपूर सदाशिव राव की भूमिका में हैं, जिन्होंने इस जंग में मराठाओं की सेना को लीड किया था. संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली के रूप में एक ख़तरनाक ख़लनायक का रोल निभाते दिख रहे हैं.

Panipat Trailer

एक्ट्रेस कृति सैनन सदा शिव राव की पत्नी पार्वती की भूमिका में हैं, जो अपनी मातृभूमि के लिए जंग भी लड़ती दिखाई दे रही हैं. फ़िल्म का ट्रेलर काफ़ी भव्य है, इसे देखकर लगता है कि आशुतोष ने इसके लिए काफ़ी मेहनत की है. लेकिन इसे देखने के बाद एक बार आपको बाजीराव मस्तानी की याद आ सकती है.

पानीपत में मोहनीश बहल, जीनत अमान और पद्मिनी कोहलापुरी जैसे कलाकार भी हैं. फ़िल्म 6 दिसंबर को रिलीज़ होगी. इसका ट्रलेर देखकर ऐसा लगता है कि इस बार आशुतोष गोवारिकर पर्दे पर अपना डंका बजवा कर ही रहेंगे. क्योंकि उनकी आख़िरी फ़िल्म मोहनजो दारो कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई थई. 

यहां देखिए ट्रेलर: 

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें