इस सप्ताह 'द कपिल शर्मा' शो में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता मनोज बाजपेयी और पंकज त्रिपाठी ने पहुंच कर माहौल बना दिया. शो पर दोनों अभिनेता कुमार विश्वास की किताब ‘फिर से मेरी याद’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे. हंसी मज़ाक के साथ ही कपिल शर्मा के शो का ये एपिसोड सबको भावुक कर देने वाला भी था.

Pankaj Tripathi
Source: indiatoday

जब पंकज त्रिपाठी हो गए भावुक

कपिल शर्मा के शो में अमूनन हंसी-मज़ाक का माहौल होता है. पर इस बार ऐसा नहीं था. अपने बीते दिनों को याद करते हुए पंकज त्रिपाठी भावुक हो गये. शो के दौरान उन्होंने बताया कि मनोज बाजपेयी उनके लिये द्रोणाचार्य सामान हैं और वो एकलव्य. यही नहीं, पंकज त्रिपाठी अपनी दमदार एक्टिंग का श्रेय भी मनोज बाजपेयी को ही देते हैं.

Manoj Vajpyee Aur Pankaj Tripathi
Source: glamsham

पंकज त्रिपाठी ने रख ली थी मनोज बाजपेयी की चप्पल

बातचीत के दौरान मनोज बाजपेयी ने बताया कि एक दफ़ा पटना में शूटिंग के दौरान, पंकज त्रिपाठी ने उनकी चप्पल उठा कर रख ली थी. ये बात कालीन भईया ने ख़ुद मनोज बाजपेयी को बताई थी.

अब ये वीडियो क्लिप देखिये:

इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने बताया, 'उस समय मैं पटना के एक होटल में बतौर सुपरवाइज़र काम करता था. मुझे पता चला कि बाजपेयी जी हमारे होटल में रुके हुए हैं. उस समय मैंने थियेटर जॉइन किया हुआ था और उनके आने की ख़बर से बहुत उत्साहित था. मैंने होटल स्टॉफ़ से कह दिया था कि मनोज बाजपेयी के कमरे से जो भी ऑर्डर आएगा, उसे मैं ही लेकर जाऊंगा. क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा फ़ैन था. मैं रूम में ऑर्डर लेकर गया और उनसे थियेटर के बारे में भी बताया. वहीं मनोज बाजपेयी जब होटल से निकले, तो किसी ने मुझे बताया कि वो अपनी चप्पल कमरे में ही छोड़ गये हैं. इसके बाद मैंने चप्पल लॉस्ट एंड फ़ाउंड डिपार्टमेंट से लेकर आर्शीवाद के रुप में अपने पास रख ली.
Pankaj Tripathi cried
Source: Au

इस घटना का ज़िक्र करते-करते पंकज त्रिपाठी काफ़ी इमोशनल हो गये थे, उनकी आवाज़ में भारीपन और आंखों में आंसू छलक आये थे.

The kapil sharma show
Source: twitter

पंकज त्रिपाठी की बातें सुनकर मनोज बाजपेयी ने उन्हें तुरंत गले से लगा लिया और वहां मौजूद कुमार विश्वास सहित सभी दर्शक उनके कायल हो गये.

यूं ही हर कोई कालीन भईया का फ़ैन थोड़े ही है.

Entertainment के और ऑर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.