Pankaj Tripathi Expensive Car Collection: साल 2004 में ‘रन’ मूवी में एक छोटे से रोल से अपनी शुरुआत करने वाले पंकज त्रिपाठी आज बॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुके हैं. साल 2012 में वो ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ में ‘सुल्तान’ के रोल से काफ़ी मशहूर हुए. उसके बाद फुकरे (2013), मसान (2015), बरेली की बर्फी (2017), न्यूटन (2017), फुकरे रिटर्न्स (2017) जैसी कई हिट फ़िल्मों में नज़र आए. स्त्री (2018), गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल (2020) और मिमी (2021) जैसी फ़िल्मों में भी उनके काम को काफ़ी सराहना मिली.

siasat

OTT प्लेटफ़ॉर्म पर भी पंकज त्रिपाठी ने धमाल मचाया है. ‘मिर्ज़ापुर’ वेब सीरिज़ में ‘कालीन भइया’ का क़िरदार तो हर किसी की ज़ुबान पर चढ़ गया. ‘सेक्रेड गेम्स’ में भी उनका काम पसंद किया गया. अब वो Criminal Justice: Behind Closed Doors के तीसरे सीज़न में भी नज़र आ रहे हैं.

करोड़पति हैं अपने कालीन भइया

पंकज त्रिपाठी न सिर्फ़ ज़बरदस्त एक्टर हैं, बल्कि हिट स्टार भी हैं. यही वजह है कि आज वो फ़िल्मों और वेब सीरीज़ में काम करने के लिए अच्छी ख़ासी रकम लेते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, वो एक फ़िल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं. साथ ही, एंडोर्समेंट के लिए 1 से 2 करोड़ रुपये तक बतौर फ़ीसल वसूलते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, इस प्रतिभाशाली एक्टर की नेट वर्थ (Net Worth) क़रीब 40 करोड़ रुपये है.

indianexpress

अब ज़ाहिर की बात है जब इनकम इतनी तगड़ी होगी तो लाइफ़स्टाइल भी बेहतरीन बनेगी. जी हां, पंकज त्रिपाठी हैं तो बेहद सिंपल मगर कारें बड़ी ज़बरदस्त इस्तेमाल करते हैं. उनके पास कुछ बढ़िया और महंगी कारों का कलेक्शन है.

तो चलिए देख लिया जाए पंकज त्रिपाठी की महंगी कारों का कलेक्शन- (Pankaj Tripathi Expensive Car Collection)

1. Mercedes Benz E200

cardekho
त्रिपाठी एक Mercedes Benz E200 के मालिक हैं, जो उनके द्वारा चलाई जाने वाली सबसे महंगी कार भी है. E200 की कीमत 79.19 लाख रुपये है. ये सेडान छह रंगो में उपलब्ध है.
2. Toyota Fortuner

पंकज त्रिपाठी के पास टोयोटा फॉर्च्यूनर भी है. कार की कीमत 38.86 लाख रुपये से शुरू होकर 59.93 लाख रुपये तक जाती है.

3. Mercedes Benz ML 500

carexterior

कालीन भइया के पास एक Mercedes कार और भी है. नाम है Benz ML 500. अब ये कार नहीं बनती मगर भारत में कार की अंतिम रिकॉर्ड कीमत 69.04 लाख रुपये थी.

Pankaj Tripathi Expensive Car Collection- देखा कालीन भइया उर्फ़ पंकज त्रिपाठी कितनी ज़बरदस्त कारों से चलते हैं.