पंकज त्रिपाठी, बॉलीवुड का वो नाम जो अपनी सादगी और दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. अगर आप बॉलीवुड की फ़िल्में और टीवी शोज़ देखते हैं तो आपके लिए ये चेहरा और इंसान अंजान नहीं होगा. फिल्मों में डॉन और बाहुबली जैसे किरदारों में अक्सर नज़र आने वाले पंकज असल जिंदगी में काफी सुलझे हुए और सरल हैं. 

Source: dnaindia

पंकज ने हाल ही में इंस्टाग्राम में 3 मिलियन यानी 30 लाख Followers हुए हैं. इस ख़ुशी एक्टर ने इंस्टाग्राम में जुड़े लोगों को शुक्रिया कहा और एक वीडियो डाला.

पंकज ने इस वीडियो को कैप्शन दिया "बहुत स्नेह . With love.." इस वीडियो में पंकज सबसे पहले जुड़े हुए लोगों को थैंक्यू कहा फिर इस ख़ुशी में होने वाली वर्चुअल पार्टी के बारे में बताया. इस पार्टी में हिस्सा लेने के लिए आपको अपनी रसोई में जाना है और एक ग्लास पानी पीना है और उसके बाद 5 डीप ब्रीथ्स यानी लम्बी सांस लेना है. पंकज का कुछ इस तरह ख़ुशी सेलिब्रेट करना मज़ेदार भी है और सहमत भी.

Source: indiatoday

पंकज त्रिपाठी ने 16 नवम्बर को इंस्टाग्राम जॉइन किया था. उससे पहले पंकज के नाम पर कई फ़ेक अकाउंट चल रहे थे और लोगों तक ग़लत ख़बरें पहुंच रहीं थीं. 3 मिलियन के आंकड़े पर पहुंचने के लिए सब लोग पंकज त्रिपाठी को अपने अंदाज़ में बधाई दे रहे हैं.

पंकज जी, सबको लगातार एंटरटेन करते रहने का शुक्रिया!