PETA Awarded Jackie Shroff As The Most Beautiful Vegetarian: जैकी श्रॉफ़ को हालही में PETA द्वारा ‘Most Beautiful Vegetarian Celebrity Of 2023’अवॉर्ड से नवाज़ा गया है. अक्सर जग्गू दादा हर एक इवेंट पर हाथ में पौधा लेकर दिखाई देते हैं. जिसे वो किसी ना किसी को दे देते हैं, उनका मानना है कि ऑक्सीजन किसी भी इंसान के लिए गिफ़्ट है. इन्हीं कारणों के चलते उन्हें इस अवॉर्ड से नवाज़ा गया है.

बॉलीवुड में अपनी पर्सनैलिटी से पहचान बनाने वाले जग्गू दा न सिर्फ़ अपनी एक्टिंग, बल्कि सोसाइटी के अच्छे काम करने के लिए भी जाने जाते हैं. इतना ही नहीं शाकाहारी खाने के फ़ॉलोवर जग्गू दा की रेसिपी सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होती हैं. इस रेस में जैकी श्रॉफ़ ने अनुष्का शर्मा और जॉन अब्राहम को भी पीछे छोड़ दिया है. इतना ही नहीं, इस अवॉर्ड के लिए ज़्यादा से ज़्यादा वोट्स भी मिले थे.

जैकी श्रॉफ़ का कहना है, “मैं इस पुरस्कार के लिए PETA इंडिया का बहुत आभारी हूं. मुझे हमेशा स्वस्थ जीवन शैली का पालन करना पसंद रहा है और शाकाहार एक स्वस्थ योग्य विकल्प रहा है, जो मैंने चुना है. इसके लिए इतनी अद्भुत स्वीकृति प्राप्त करना मुझे बहुत विनम्र महसूस कराता है. मैं हमेशा लोगों से इस बात की वकालत करता हूं कि हमें दुनिया को उस समय से बेहतर जगह मानकर छोड़ना चाहिए, जब हम वहां आए थे और ये पुरस्कार केवल इस बात की पुष्टि करता है कि मैं सही रास्ते पर हूं.”

वहीं अगर हम जैकी श्रॉफ़ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वो ‘बाप’ और ‘कोटेशन गैंग’ है.