कुछ दिनों पहले बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) न्यूड फ़ोटोशूट करवा कर चर्चा में आ आ गए थे. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. इस पर ख़ूब विवाद भी हुआ और रणवीर सिंह पर मुंबई में FIR भी दर्ज हुई. 

PETA India writes to Ranveer Singh to pose nude again
Source: indianexpress

रणवीर सिंह का ये अंदाज़ भले ही कुछ लोगों को पसंद न आया हो और उनकी आंखें-फटी की फटी रह गई हों, लेकिन PETA को ये बहुत भाया. उन्होंने रणवीर सिंह से एक बार फिर से ऐसा करने का आग्रह किया है, ख़ास उनके लिए. 

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह के संघर्ष भरे बचपन की ये बातें सुन कर आपकी आंखें नम नहीं, हैरान हो जाएंगी 

PETA ने किया ये आग्रह 

PETA India
Source: times

दरअसल, जानवरों के कल्याण के लिए काम करने वाली संस्था People for the Ethical Treatment of Animal (PETA) ने न्यूड फ़ोटोशूट के लिए रणवीर सिंह को इनवाइट किया है. वो चाहते हैं कि रणवीर उनके वीगन कैंपेन के लिए वो एक बार फिर से कैमरे के सामने कपड़े उतारें. 

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह वो एक्टर जिसकी मस्ती और एनर्जी देख कर लगता है हर रोज़ वो अपना जन्मदिन मनाते हैं 

इस कैंपेन के लिए किया इनवाइट 

PETA India writes to Ranveer Singh to pose nude again
Source: twitter

PETA ने रणवीर को भेजे गए पत्र में लिखा- 'हमने आपका मैगजीन के लिए किया गया न्यूड फ़ोटोशूट देखा है. हम उम्मीद करते हुए हैं कि आप हमारे इस वीगन कैंपेन के लिए बोल्ड फ़ोटोशूट कराएंगे. आप जानवरों से बहुत प्यार करते हैं, क्या आप PETA इंडिया के एक विज्ञापन जिसकी टैगलाइन है 'ऑल एनिमल हैव सेम पार्ट्स- ट्राई वीगन' के लिए फ़ोटोशूट कराएंगे.’ 

अमेरिकी मॉडल का दिया उदाहरण 

PETA India writes to Ranveer Singh to pose nude again
Source: hindustantimes

इस पत्र के साथ ही संस्था ने अमेरिकी मॉडल पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) का भी उदाहरण दिया है. उन्होंने ने भी PETA के इस कैंपेन के लिए फ़ोटोशूट कराया था. इस पत्र में ये भी बताया गया है कि अनुष्का शर्मा, कार्तिक आर्यन और नताली पोर्टमैन जैसे स्टार्स भी वीगनिज्म को सपोर्ट करते हैं. 

Ranveer Singh

बता दें कि रणवीर सिंह ने जो फ़ोटोशूट करवाया था, उसी मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ये कहा था कि उन्हें सबके सामने नेकेड होने में कोई फ़र्क नहीं पड़ता. 

आपको क्या लगता है रणवीर सिंह इनके लिए फ़ोटोशूट करवाएंगे?