अनलॉक-5 के साथ ही मूवी हॉल खुलने वाले हैं और खुलते ही पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज़ की जा रही है. ये पहली फ़िल्म है, जो लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी. 

तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर भी फ़िल्म का पोस्टर शेयर किया है जिस पर फ़िल्म की री-रिलीज़ डेट 15 अक्टूबर लिखी हुई है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'अगले हफ़्ते से सिनेमाघरों में पीएम नरेंद्र मोदी के किरदार में विवेक ओबेरॉय. री-रिलीज़ होगी सिनेमाघरों में.'

उमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई थी और ज़रीना वहाब ने उनकी मां हीराबेन मोदी का किरदार निभाया था.

pm narendra modi biopic to re release on october 15.
Source: indiatoday

आपको बता दें कि पहली बार फ़िल्म 24 मई, 2019 को रिलीज़ हुई थी. फ़िल्म को लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज़ किए जाने के चलते काफ़ी विवाद भी हुआ था. हालांकि, विपक्ष के विरोध के बाद चुनाव आयोग की ओर से फ़िल्म की रिलीज़ पर रोक लगा दी थी, लेकिन बाद में इसे रिलीज़ किया गया और बॉक्स ऑफ़िस पर पहले ही दिन 2.88 करोड़ का बिज़नेस किया था.