इलेक्शन के मौसम में कई 'बायोपिक' बन रही हैं . 'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' और 'ठाकरे' के बाद, अब लोगों को प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर आधारित फ़िल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का इंतज़ार है. फ़िलहाल फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है.

Source: indianexpress

पीएम की बायोपिक में उनका किरदार अभिनेता विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं. 2 मिनट 36 सेकेंड के इस वीडियो में पीएम मोदी के एक चायवाले से देश का प्रधानमंत्री बनने तक की झलक दिखाई गई है. गुजरात का एक लड़का जो कभी रेलवे स्टेशन पर चाय बेचा करता था, वो कड़ी मेहनत और संकल्प के बाद देश का प्रधानमंत्री बन जाता है. इसके बाद सिर्फ़ देश में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी उसके नाम की गूंज सुनाई देती है.

Source: zeenews

कहानी दिलचस्प है, लेकिन दिक्कत ये है कि ट्रेलर में अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम के किरदार के साथ न्याय करते हुए नहीं दिखाई दे रहे हैं. विवेक ओबेरॉय न ही प्रधानमंत्री मोदी की तरह दिख रहे हैं, न ही उनकी तरह बोल पा रहे हैं. तो ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो नरेंद्र मोदी का किरदार निभा पाएंगे या ये उनका एक और फेलियर होगा?

Source: movified

फ़िल्म की कहानी संदीप सिंह ने लिखी है और निर्देशक ओमंग कुमार हैं. इसके साथ ही प्रोड्यूसर सुरेश ओबेरॉय, आनंद पंडित, संदीप सिंह और आचार्य मनीष हैं.

मूवी की रिलीज़ डेट 5 अप्रैल है, उससे पहले ट्रेलर देख लीजिये: