बीते बुधवार को मुंबई के पालघर में लोग उस वक़्त दहशत में आ गए, जब उन्होंने भरे बाज़ार में 2 आतंकियों को एक पनवाड़ी की दुकान के बाहर बैठे देखा. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इलाके में आतंकियों के होने की जानकारी दे दी.

Source: samaa.tv

इस पर पुलिस ने तत्काल प्रभाव से अलर्ट जारी कर आतंकियों की खोजबीन शुरू कर दी. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से दोनों आतंकवादियों को खोज निकाला. पुलिस की टीम इस कामयाबी से बेहद ख़ुश थी लेकिन जब पूछताछ में आतंकियों की असल पहचान सामने आई, तो हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल, पुलिस जिनको आतंकी समझ रही थी, वो दोनों फ़िल्मों में काम करने वाले जूनियर आर्टिस्ट निकले. शूट से समय मिलते ही ये दोनों कलाकार आतंकियों की ड्रेस पहने ही एक पनवाड़ी की दुकान पर जा बैठे थे. इस दौरान सीने पर बुलेट वेस्ट बांधे इन दोनों कलाकारों को लोग आतंकी समझ बैठे.

बताया जा रहा है कि इन दिनों मुंबई के पालघर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ की आने वाली फ़िल्म की शूटिंग चल रही है. बलराम गिनवाला और अरबाज़ खान नाम के ये दोनों कलाकार इस फ़िल्म में आतंकवादियों का किरदार निभा रहे हैं.

Source: timesnownews

इसके बाद पुलिस ने फ़िल्म प्रॉडक्शन टीम को लाइन हाज़िर किया. प्रॉडक्शन हेड ने ज़रूरी कागज़ात जमा किए और पुष्टि की कि बलराम और अरबाज़ उनकी फ़िल्म में जूनियर आर्टिस्ट हैं.

मुंबई पुलिस ने दहशत फैलाने और शांति भंग करने को लेकर फ़िल्म के प्रोडक्शन इंचार्ज और दोनों कलाकार बलराम और अरबाज़ के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जबकि इसमें इनकी कोई ग़लती नहीं थी. ख़ैर पुलिस ने इतनी मेहनत की थी, तो चार्ज लगाने बनते थे.

वैसे मुंबई पुलिस ने इलाके में आतंकियों के होने की जानकारी देने वाले बैंक सुरक्षा गार्ड अनिल रामदास महाजन को सम्मानित किया है.