पिछले महीने Amazon Prime Video पर मिर्ज़ापुर-2 वेब सीरीज़ रिलीज़ हुई थी. इसका इंतज़ार लोग बड़ी ही बेसब्री से कर रहे थे. यही वजह है कि इसके रिलीज़ होने के 48 घंटे के अंदर ही लाखों लोगों ने इसे पूरा देख लिया था. मिर्ज़ापुर-2 की अपार सफ़लता को देखते हुए Amazon Prime Video ने इसके सीज़न 3 को भी बनाने की घोषणा कर दी है. 

mirzapur 3
Source: express

Amazon Prime Video द्वारा रिलीज़ की गई एक प्रेस रिलीज़ के अनुसार, 7 दिन के अंदर ही मिर्ज़ापुर-2 देश में सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बन गया था. अब उन्होंने इसके तीसरे पार्ट को बनाने के लिए भी ग्रीन सिग्नल दे दिया है. 

mirzapur 3
Source: zee5

मिर्ज़ापुर सीरीज़ के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने बताया है कि इसका तीसरा सीज़न और भी ज़बरदस्त होगा. लेकिन आगे की कहानी क्या होगी इस पर फ़िलहाल काम चल रहा है. उन्होंने एक इंटरव्यू में इस वेब सीरीज़ को इतना प्यार दिए जाने के लिए फ़ैंस को धन्यवाद भी कहा. 

mirzapur 3
Source: express

मिर्ज़ापुर-2 में पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, दिव्येंदु शर्मा, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी, राजेश तैलंग, विजय वर्मा जैसे कलाकार थे. इस सीज़न के एंड में मुन्ना त्रिपाठी की डेथ हो जाती है. अब अगले सीज़न में आगे की कहानी दिखाई जाएगी, कि आख़िर कौन करेगा मिर्ज़ापुर पर राज.