Priyanka Chopra's Baby Girl Name: बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने 1 दिसंबर 2018 को पॉपुलर अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की थी. इस तरह शादी के कई साल बाद जनवरी 2022 में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये फ़ैन्स और मीडिया को बताया कि, वो सरोगेसी के माध्यम से एक बेटी की मां बनी हैं. जिसके बाद फ़ैन्स और मीडिया उनकी बेटी की फ़ोटोज़ और नाम जानने के लिए काफ़ी उत्सुक हो गयी. लेकिन, हाल ही, TMZ की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका और निक ने अपनी बेटी का नाम "मालती मैरी चोपड़ा जोनस" रखा है. इसी क्रम में आज इस आर्टिकल के ज़रिये हम आपको बताएंगे कि, इस यूनिक नाम के पीछे क्या राज़ है.

ये भी पढ़ें: आउटसाइडर होकर प्रियंका ने हॉलीवुड तक पहचान बनाई, ये बॉलीवुड आने वाले हर इंसान के लिये सीख है

प्रियंका चोपड़ा की बेटी का नाम (Priyanka Chopra's Baby Girl Name)

priyankandnick
Source: instagram

हाल ही, में TMZ को प्रियंका और निक की बेटी का जन्म प्रमाण पत्र मिला, जिसमे कपल की बेटी का नाम "मालती मैरी चोपड़ा जोनस" लिखा था. साथ ही ये भी लिखा था कि, उसका जन्म जनवरी 15 को शाम 8 बजे के बाद सैन डिएगो के हॉस्पिटल में हुआ था. अगर हम नाम की बात करें, तो "मालती" नाम संस्कृत मूल से निकला शब्द है. जिसका मतलब ख़ुशबूदार फूल या मूनलाइट होता है. बता दें कि, मालती की नानी का भी मधुमालती है. साथ ही कपल ने अंग्रेज़ी कल्चर यानी नाम के बीच में "मैरी" भी लगाया है. 

जनवरी 22 को सोशल मीडिया पर दी इस ख़ुशख़बरी की जानकारी

प्रियंका चोपड़ा ने जनवरी 22 को इंस्टाग्राम पर फ़ैन्स और मीडिया को ये जानकारी देते हुए बताया कि, " हमें ये बताते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है कि, हमने सरोगेसी के माध्यम से एक बेटी का आगमन किया है."

ये भी पढ़ें: इन 11 फ़ोटोज़ में देखिये प्रियंका चोपड़ा के मुंबई हाउस की ख़ूबसूरत झलक 

नानी मधु हुई थी इस ख़बर से बेहद ख़ुश

प्रियंका और निक के सोशल मीडिया पर इस ख़ुशख़बरी देने के साथ ही, फ़ैंस और मीडिया काफ़ी उत्सुक हो गयी. इस इंटरव्यू के दौरान प्रियंका की माता से बेटी के नाम पूछे जाने पर उन्होंने जवाब दिया कि, "अभी फ़िलहाल प्रियंका और निक ने बच्चे का नाम नहीं सोचा है. लेकिन, नानी बनने की तो बहुत ख़ुशी है मुझे! मैं बहुत ख़ुश हूं. उन्होंने ये भी बताया कि, "बच्ची का नामकरण पंडित ही निकलेगा" जिसके बाद ये पुष्टि हो गयी कि, नाम हिन्दू परंपरा के हिसाब से रखा जायेगा.