प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में आलीशान रेस्ट्रोरेंट खोल कर नई शुरुआत की है. प्रियंका चोपड़ा के नये-नवेले रेस्ट्रोरेंट का नाम 'सोना' है. अभिनेत्री ने गणपति पूजा करके रेस्ट्रोरेंट का उद्घाटन किया और फ़ैंस से उसकी पहली झलक भी साझा की है.

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का परचम लहराने वाली प्रियंका अब फू़ड इंडस्ट्री में क़दम रख चुकी हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस काफ़ी विधि-विधान से पूजा-पाठ करते दिख रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने नये काम की शुरुआत मनीष गोयल के साथ की है, जो कि रेस्ट्रोरेंट के मालिक भी हैं.  

मनीष गोयल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि आज सुबह उन्होंने 'सोना' में पूजा रखवाई. वो कहते हैं कि रेस्ट्रोरेंट की आधिकारिक शुरुआत करने से पहले ये पूजा बहुत ज़रूरी थी. मनीष की पोस्ट के मुताबिक, 'सोना' की नींव सितंबर 2019 में रखी गई थी और निर्माणकार्य से पहले एक पूजा हुई थी. ताकि उन पर भगवान का आशीर्वाद बना रहे.  

2019 में 'सोना' की शुरुआत होने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि ये 2020 तक बन कर तैयार हो जायेगा. हांलाकि, कोरोना के कारण ऐसा हो न सका और अब जाकर ये रेस्ट्रोरेंट तैयार हो पाया है. वो कहते हैं कि पहली पूजा में मिले आशीर्वाद से हमारा सपना सच हो पाया है. इस वजह से हम सही राह पर चल पाये और प्रोजेक्ट ज़िंदा रहा. उन्होंने सभी की शुभकामनाओं के लिये शुक्रिया भी अदा किया.  

'सोना' की ख़ासियत

प्रियंका चोपड़ा के इस रेस्टोरेंट में लोग हिंदुस्तानी खाने का आनंद ले सकते हैं. रेस्टोरेंट की बनावट में भी हिंदुस्तानी फ़ील है. हिंदुस्तानियों को वहां जा कर अच्छा लगेगा ही. बाक़ी विदेशी भी जाकर हिंदुस्तानी फ़ील ले सकते हैं.   

रेस्टोरेंट की कुछ तस्वीरें:

1. हिंदुस्तानी टच

Priyanka Chopra
Source: Tv9hindi

2. अगर न्यूयॉर्क जाना, तो रेस्टोरेंट ज़रूर जाना

Sona Resturent
Source: tv9hindi

प्रियंका चोपड़ा को नई शुरुआत के लिये बधाई. वैसे मानना पड़ेगा कि देसी गर्ल रहे जहां भी, लेकिन दिल से हमेशा हिंदुस्तानी ही रहेगी. शायद ही कोई पल होगा, जब उन्होंने विदेशी ज़ंमी पर हिंदुस्तानियों को गर्व महसूस न कराया हो.