बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही सुर्ख़ियों में है. दर्शकों को ट्रेलर काफ़ी पसंद आ रहा है. मिस्टर परफ़ेक्शनिस्ट आमिर खान भी इसकी तारीफ़ कर चुके हैं.   

Source: twitter

इस बीच अक्षय कुमार अपनी इस फ़िल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर ट्विटर पर ख़ूब ट्रोल भी हो रहे हैं. ट्विटर पर लोगों ने 'लक्ष्मी बॉम्ब' को बायकॉट करने की मुहीम शुरू कर दी है. फ़िल्म को लेकर लोग आरोप लगा रहे हैं कि इसमें लव-जिहाद, धार्मिक भावनाएं भड़काना, कश्मीरी अलगावादियों का पैसा लगा है. इस बीच ट्विटर पर #ShameOnAkshayKumar ट्रेंड होने लगा है. 

क्यों हो रहा है विरोध? 

बता दें कि राघव लॉरेंस के निर्देशन इस फ़िल्म में अक्षय कुमार ने आसिफ़ का किरदार निभाया है, जो एक हिंदू लड़की प्रिया (कियारा आडवाणी) से शादी करना चाहता है. 

इतना ही नहीं अक्षय कुमार की कनाडाई नागरिकता, सुशांत सिंह राजपूत केस पर नहीं बोलने और रिया चक्रवर्ती का समर्थन करने पर को लेकर भी यूज़र्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.   

Source: twitter

सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे एडवोकेट प्रशांत पटेल उमराव ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'लक्ष्मी बॉम्ब' फ़िल्म की प्रोड्यूसर शबीना ख़ान हैं, जो कश्मीरी अलगाववादी हैं. आसिफ़ (अक्षय) को ट्रांसजेंडर लक्ष्मी का भूत लग जाता है, जो लाल साड़ी पहनता है और त्रिशूल रखता है. ऑफ़िशियल टीजर के बैकड्रॉप में मां लक्ष्मी को दिखाया गया. आसिफ़ की गर्लफ्रेंड प्रिया है. लानत है अक्षय कुमार पर'