बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान ख़ान (Salmaan Khan) का टीवी रियालिटी शो Bigg Boss OTT 2 17 जून से टेलीकास्ट होने जा रहा है. शो के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के नाम भी आउट हो चुके हैं. इस बार शो फ़ेमस टीवी सेलेब्स के साथ-साथ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स भी नज़र आने वाले हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी समेत करीब 13 कंटेस्टेंट्स होंगे, लेकिन जिस कंटेस्टेंट को लेकर सबसे ज़्यादा चर्चा हो रही है, वो हैं पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar). सोशल मीडिया पर अभी से लोगों उन्हें इस सीजन का विनर घोषित कर दिया है.

ये भी पढ़िए: सात बार टूट चुका है सलमान ख़ान का नीला ब्रेसलेट, जानिए हमेशा क्यों हाथ में पहने रहते हैं?

Postsen

चलिए जानते हैं आख़िर कौन है ये पुनीत सुपरस्टार, जिसकी इतनी चर्चा हो रही है-

भारत में पिछले 2-3 सालों में सोशल मीडिया पर अगर कोई शख़्श सबसे ज़्यादा वायरल हुआ है तो वो है पुनीत सुपरस्टार. आज देश का बच्चा-बच्चा इस नाम से वाक़िफ़ है. अगर किसी ने ये नाम नहीं भी सुना होगा तो उसने पुनीत का Meme ज़रूर देखा होगा. इस बंदे ने पिछले कुछ सालों में अपनी उत्फटांग हरक़तों से सोशल मीडिया पर सैलाभ ला दिया है. Meme Boy के तौर पर मशहूर पुनीत सुपरस्टार ने आज वायरल होने की लिमिट तक क्रॉस कर दी है. इसी का नतीजा है कि वो अब Bigg Boss OTT में नज़र आने जा रहे हैं.

facebook

पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar) एक पॉपुलर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं. उनका असली नाम पुनीत कुमार है, लेकिन लोग उन्हें ‘पुनीत सुपरस्टार’ और ‘लॉर्ड पुनीत’ के नाम से भी बुलाते हैं. पुनीत पेशे से एक कॉमेडियन हैं और उनकी Funny Reels काफी पॉपुलर हैं. इसके अलावा वो इंस्टाग्राम और एमएक्स टकाटक जैसे प्लेटफ़ॉर्म पर भी एक्टिव हैं. लेकिन पुनीत कुमार पहली बार ‘टिकटॉक’ से हिट हुए थे.

‘कोठी बंगले वाले लोग’

पुनीत कुमार अपने कुछ डायलॉग की वजह से काफ़ी मशहूर हुए थे. इनमें ‘कोठी बंगले वाले लोग’ तो इस कदर वायरल हुआ कि वो ‘पुनीत कुमार’ से ‘पुनीत सुपरस्टार’ बन गये हैं. इसके अलावा उनके अतरंगी वीडियोज़ भी लोगों को हैरान कर देते हैं. वो कभी कीचड़ वाली सड़क पर लेट जाते हैं तो कभी चेहरे पर टूथपेस्ट और मिर्च लगा लेते हैं.

पुनीत कुमार उर्फ़ पुनीत सुपरस्टार के कई इंस्टाग्राम अकाउंट हैं, जहां उन्होंने अपना वॉट्सऐप नंबर भी शेयर किया हुआ है. इस नंबर पर लोग पुनीत को अपनी रिक्वेस्ट भेजते हैं. इन रिक्वेस्ट के हिसाब से ही वो वीडियो बनाते हैं और रिक्वेस्ट भेजने वाली की तरफ से उन्हें पैसे भी मिलते हैं. लेकिन पुनीत की सबसे ख़ास बात ये है की वो अपनी वीडियोज़ से जितनी भी कमाई करते हैं उसका 60 प्रतिशत ग़रीबों की मदद में लगा देते हैं.

पुनीत सुपरस्टार को लेकर ट्विटर पर एक अलग ही माहौल है. लोग उन्हें अभी से ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का विनर बताने लगे हैं.

ये भी पढ़ें: सलमान ख़ान बनवाने जा रहे हैं 19 मंज़िला लग्ज़री होटल, जानिए इस सी-फेसिंग होटल की ख़ासियत