Indian Idol 12: सोनी टीवी का लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल लगातार सुर्खियों में है. शो के मेकर्स उसे एंटरटेनिंग बनाने के लिये कोई कसर नहीं छोड़ते है. इसलिये इस बार शो पर बॉलीवुड के कई दिगग्ज कलाकार भी आ चुके हैं. हाल ही में सदाबहार अभिनेत्री रेखा (Rekha) भी इंडियन आइडल के मंच पर पहुंची और शो की TRP बढ़ा दी. 

Indian Idol
Source: economictimes

दरअसल, सोशल मीडिया पर इंडियन आइडल के लेटेस्ट एपिसोड की छोटी सी Clip Viral हो रही है. क्लिप में शो के होस्ट जय भानुशाली के सवाल पर रेखा जी के जवाब ने सबको हैरान कर दिया.

Jay Bhanushali
Source: timesofindia

जय भानुशाली एक महिला की ओर इशारा करते हुए नेहा कक्कड़ और रेखा से कहते हैं: 

रेखाजी, नेहू, कभी आपने देखा है कि कोई औरत इतना पागल इतना पागल हो रही है किसी आदमी के लिये, वो भी शादीशुदा आदमी के लिये?

जय भानुशाली के इस सवाल पर रेखा कहती हैं: 

Rekha
Source: indianexpress
मुझसे पूछिये न

रेखा का जवाब सुनकर जय थोड़ा कंफ्यूज़ हो जाते हैं. इसके बाद रेखा मस्ती करते हुए कहती हैं कि मैंने कुछ नहीं कहा. हांलाकि, थोड़ी देर बाद सबको समझ जाता है कि रेखा ने क्या और किसके के लिये कहा था. अभिनेत्री की मासूमियत और ईमानदारी ने वहां बैठे सभी लोगों का दिल जीत लिया. शो के जज से लेकर वहां बैठी ऑडियंस तक ने खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाईं.

Neha Kakkar & Rekha
Source: timesofindia

रेखा जी के जवाब ने वहां मौजूद सभी सदस्यों को एकदम चौंका दिया है. इसके साथ ही उन्होंने मौके पर चौका नहीं, बल्कि छक्का जड़ा है. वाह... रेखाजी... वहा आपने तो सच में कमाल कर दिया. 

वैसे आपको रेखाजी का इशारा समझ आया या नहीं?