(R. Madhavan Romantic Love Story)- कुछ लव स्टोरीज़ काफ़ी यूनिक होती हैं. ऐसी ही कुछ प्रेम कहानी है आर माधवन की. आर. माधवन ने सिर्फ़ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ सिनेमा को भी सुपरहिट फ़िल्में दी हैं. हाल ही में उनकी फ़िल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफ़ेक्ट' जल्द ही थिएटर्स में रिलीज़ होने वाली है. करियर के मामले में मैडी का कोई जवाब नहीं है और लव लाइफ़ के मामले में भी उन्होंने हम सबको सरप्राइज़ कर दिया है. क्योंकि उनकी लव स्टोरी है ही ऐसी. चलिए हम आपको माधवन की रोमांटिक लव स्टोरी के बारे में बताते हैं जो उनकी ही तरह क्यूट है.

ये भी पढ़ें: आलीशान घर और लग्ज़री कार-बाइक्स, सिंपल दिखने वाले आर माधवन जीते हैं शानों-शौकत भरी ज़िन्दगी

चलिये जानते हैं मैडी और उनकी पत्नी सरिता बिरजे की लव स्टोरी (R. Madhavan Romantic Love Story)-  

माधवन आर्मी में भर्ती होना चाहते थे

madhavan
Source: instagram

माधवन हमेशा से आर्मी में भर्ती होना चाहते थे. लेकिन उनके माता-पिता चाहते थे की वो मैनेजमेंट की पढ़ाई करें. अपने माता-पिता का मन रखने के लिए उन्होंने अपनी डिग्री पूरी की. जिसके बाद वो भारत के कोने-कोने में जा कर पब्लिक स्पीकिंग और कम्युनिकेशन की क्लास लेने लग गए. कहते हैं ना, कुछ चीज़ें आपकी ज़िन्दगी में अचानक से आती है और बस आपकी होके रह जाती है. ऐसा ही कुछ माधवन के साथ भी हुआ. (R. Madhavan Romantic Love Story)

क्लास के दौरान शुरू हुई थी माधवन और सरिता की लव स्टोरी! 

madhavanandsarita
Source: hindustantimes

एक दिन उनकी क्लास में सरिता आयी. पहली बार तब माधवन और सरिता की मुलाक़ात हुई थी. 1991 में सरिता माधवन की क्लास में अपने इंटरव्यू के लिए Personality Development की क्लास लेने आयी थी. जिसके कुछ समय बाद सरिता इंटरव्यू में पास हो गयीं. वो माधवन को थैंक्स बोल कर डिनर पर लेकर गयी. तब उन दोनों की लव स्टोरी का चैप्टर शुरू हुआ. 

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा- 

"सरिता मेरी स्टू़डेंट थी. एक दिन उन्होंने मुझे डेट पर चलने को कहा. तो मैंने सोचा ये अच्छा मौका है, पता नहीं फिर कभी मैं शादी करूंगा भी नहीं तो मैंने उस मौके को जाने नहीं दिया और सरिता से शादी कर ली."

सरिता और माधवन ने एक दूसरे को 8 साल डेट किया था

madhavan
Source: hindustantimes

माधवन और सरिता की लव स्टोरी 1991 में शुरू हुई थी. जिसके बाद कपल ने कुल 8 साल एक दूसरे को डेट किया. फिर 1999 में दोनों ने तमिल स्टाइल में एक दूसरे से शादी की थी. अब दोनों का प्यार अब भी ऐसे ही है. इन दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद भी करते हैं. (R. Madhavan Romantic Love Story)